scriptFraud: नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी, चार आरोपी गिरफ्तार | Fraud: four accused arrested for fraud in the name of getting job | Patrika News

Fraud: नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी, चार आरोपी गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Oct 22, 2021 10:11:16 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Fraud: राजधानी रायपुर के डीडी नगर इलाके में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

FRAUD : बीस लाख रुपए से कम का निवेश लेते ही नहीं थे बारोट बंधु

FRAUD : बीस लाख रुपए से कम का निवेश लेते ही नहीं थे बारोट बंधु

रायपुर. Fraud: राजधानी रायपुर के डीडी नगर इलाके में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरएसडीएसपी की ओर से शिक्षित युवक-युवतियों को सरकारी और सेमी गर्वनमेंट विभागों में प्लेसमेंट का आश्वासन देकर 25-25 हजार रुपए लिया था, लेकिन किसी को नौकरी नहीं दिलाई। इसकी शिकायत पीड़ितों ने डीडी नगर थाने में की। पुलिस ने कंपनी के संचालक जितेंद्र देवांगन, चंद्रप्रताप जोशी, दीपचंद वर्मा और संजय वर्मा को धोखाधड़ी और आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

55 पीड़ितों की शिकायत पहुंची
आरएसडीएसपी के संचालकों ने सैकड़ों युवक-युवतियों का पंजीयन किया। इसके बाद उनसे पैसे भी लिए। डीडी नगर थाने में 55 पीड़ितों ने शिकायत की है। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया। इसके बाद उनके ऑफिस में छापा मारा। ऑफिस में रखे कंप्यूटर, लेटरपैड, सील, चेकबुक आदि जब्त किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो