script

माना एयरपोर्ट पर यात्रियों की सुविधा के लिए लगाए गए 10 चार्ज पाइंट

locationरायपुरPublished: Dec 18, 2018 02:14:40 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे पर यात्रियों की सुविधा के लिए प्रबंधन द्वारा फ्री चार्जिंग पाइंट उपलब्ध कराए गए हैं

charging point at airport

माना एयरपोर्ट पर यात्रियों की सुविधा के लिए लगाए गए 10 चार्ज पाइंट

रायपुर. अटलनगर स्थिन स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे पर यात्रियों की सुविधा के लिए प्रबंधन द्वारा फ्री चार्जिंग पाइंट उपलब्ध कराए गए हैं। पहले ऐसी सेवाएं केवल बड़े-बड़े एयरपोर्ट में दी गई थी। माना एयरपोर्ट में ऐसे 10 चार्जिंग पाइंट लगाए गए हैं। एयरपोर्ट प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार 9 चार्जिंग पाइंट सुरक्षा क्षेत्र में और 1 चार्जिंग पाइंट आगमन कक्ष में लगाया गया है। मोबाइल में चार्ज न होने की स्थिति में यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, जिसके मद्देनजर एयरपोर्ट प्रबंधन ने ये चार्जिंग पाइंट उपलब्ध करवाए हैं।

आज नहीं हुई कोई फ्लाइट डायवर्ट
प्रदेश में आज विजिबिलिटी साफ होने के कारण माना एयरपोर्ट से किसी भी फ्लाइट को डायवर्ट नहीं किया गया है। बीते दो दिनों में रायपुर से करीब 8 फ्लाइट को कम विजिबिलिटी के कारण डायवर्ट किया गया था। रविवार रात से प्रदेश में रूक-रूककर बारिश हो रही थी। जिसकी वजह से आसमान पर कोहरा और बादल छाया हुआ है। सोमवार को सुबह से ही रायपुर में सावन की झड़ी की तरह बारिश हुई। कोहरे के कारण विजिबिलिटी कम हो गई जिससे सोमवार को माना आने वाली कई फ्लाइटों को नागपुर डायवर्ट किया गया था। विजिबिलिटी ठीक होने पर फ्लाइट 3-4 घंटे लेट हुई।

आपकों बता दें कि किसी भी फ्लाइट को लैंड होने के लिए 1200 मीटर की विजिबिलिटी की जरुरत होती है इससे कम विजिबिलिटी पर लैंडि़ंग की अनुमति नहीं दी जाती।

ट्रेंडिंग वीडियो