माना एयरपोर्ट पर यात्रियों की सुविधा के लिए लगाए गए 10 चार्ज पाइंट

स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे पर यात्रियों की सुविधा के लिए प्रबंधन द्वारा फ्री चार्जिंग पाइंट उपलब्ध कराए गए हैं

By: Deepak Sahu

Published: 18 Dec 2018, 02:14 PM IST

रायपुर. अटलनगर स्थिन स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे पर यात्रियों की सुविधा के लिए प्रबंधन द्वारा फ्री चार्जिंग पाइंट उपलब्ध कराए गए हैं। पहले ऐसी सेवाएं केवल बड़े-बड़े एयरपोर्ट में दी गई थी। माना एयरपोर्ट में ऐसे 10 चार्जिंग पाइंट लगाए गए हैं। एयरपोर्ट प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार 9 चार्जिंग पाइंट सुरक्षा क्षेत्र में और 1 चार्जिंग पाइंट आगमन कक्ष में लगाया गया है। मोबाइल में चार्ज न होने की स्थिति में यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, जिसके मद्देनजर एयरपोर्ट प्रबंधन ने ये चार्जिंग पाइंट उपलब्ध करवाए हैं।

आज नहीं हुई कोई फ्लाइट डायवर्ट
प्रदेश में आज विजिबिलिटी साफ होने के कारण माना एयरपोर्ट से किसी भी फ्लाइट को डायवर्ट नहीं किया गया है। बीते दो दिनों में रायपुर से करीब 8 फ्लाइट को कम विजिबिलिटी के कारण डायवर्ट किया गया था। रविवार रात से प्रदेश में रूक-रूककर बारिश हो रही थी। जिसकी वजह से आसमान पर कोहरा और बादल छाया हुआ है। सोमवार को सुबह से ही रायपुर में सावन की झड़ी की तरह बारिश हुई। कोहरे के कारण विजिबिलिटी कम हो गई जिससे सोमवार को माना आने वाली कई फ्लाइटों को नागपुर डायवर्ट किया गया था। विजिबिलिटी ठीक होने पर फ्लाइट 3-4 घंटे लेट हुई।

आपकों बता दें कि किसी भी फ्लाइट को लैंड होने के लिए 1200 मीटर की विजिबिलिटी की जरुरत होती है इससे कम विजिबिलिटी पर लैंडि़ंग की अनुमति नहीं दी जाती।

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned