शराब का पैग कम बनाया तो दोस्त को उतारा मौत के घाट, सभी स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी

शराब का पैग कम बनाया तो दोस्त को उतारा मौत के घाट, सभी स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी

Chandu Nirmalkar | Publish: Nov, 10 2018 09:43:45 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

https://www.patrika.com/chhattisgarh-news/

रायपुर. तीन दोस्तों के बीच शराब पीते समय पैग कम बनाने को लेकर विवाद हो गया। झगड़ा बढऩे पर दो दोस्तों ने मिलकर तीसरे की हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक और आरोपी तीनों स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी हैं।

पुलिस के मुताबिक कांशीराम नगर निवासी गणेश राम धु्रव सीएमएचओ ऑफिस में पदस्थ था। 22 अक्टूबर को गणेश ने अपने घर में पार्टी रखी थी। इसमें उसका दोस्त राकेश उर्फ राजेश ठाकुर और ज्वाला राव शामिल हुए। देर रात तीनों ने शराब पी। कुछ देर बाद शराब का पैग कम बनाने पर गणेश का दोनों से झगड़ा हो गया। फिर गाली-गलौज करते हुए राकेश और ज्वाला ने गणेश पर हमला कर दिया। दोनों ने गणेश की जमकर पिटाई की। इससे उसका बायां हाथ दो जगह से टूट गया और दांया पैर भी फ्रैक्चर हो गया।

इसके बाद दोनों आरोपी वहां से भाग निकले। गणेश रातभर घर में इसी हाल में पड़ा रहा। अगले दिन भी देर रात तक अपने कमरे में ही दर्द से कराहता पड़ा रहा। उसकी पत्नी उसे कॉल कर रही थी, लेकिन वह उठा नहीं पा रहा था। इसके बाद उन्होंने अपने रिश्तेदार तुलेश्वर को भेजा। इसके बाद घटना की जानकारी हुई।

तुलेश्वर घर पहुंचा और उसे 24 अक्टूबर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां सुधार नहीं होने पर दूसरे अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान 2 नवम्बर को उसकी मृत्यु हो गई। इसके बाद तेलीबांधा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और आरोपियों की तलाश शुरू की। शनिवार को दोनों आरोपी पकड़े गए। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned