script

दोस्तों ने छककर पी और पिलाई शराब फिर कर दी अपने ही दोस्त की निर्मम हत्या

locationरायपुरPublished: Nov 25, 2020 11:50:14 pm

Submitted by:

bhemendra yadav

घटना वाली रात छककर शराब पी, इस दौरान मृतक भूपेंद्र का किसी बात को लेकर दोस्तों के साथ विवाद हुआ। देखते ही देखते चारों के बीच मारपीट शुरू हो गई और साथ में आये तीन युवकों ने सामने रखे पत्थर से भूपेंद्र पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी।

01_8.jpg
धमतरी. एक युवक की लाश नहर में मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक की पहचान भूपेंद्र साहू के रूप में की गई है। जानकारी मुताबिक मंगलवार की रात मृतक अपने दोस्तों के साथ शराब पीने के लिए कुरूद स्थित कन्हार गांव के नहर में आया था। चारों ने घटना वाली रात छककर शराब पी, इस दौरान मृतक भूपेंद्र का किसी बात को लेकर दोस्तों के साथ विवाद हुआ। देखते ही देखते चारों के बीच मारपीट शुरू हो गई और साथ में आये तीन युवकों ने सामने रखे पत्थर से भूपेंद्र पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी।
वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपियों ने शव को नहर में फ़ेंक कर मौके से फरार हो गए। इधर वरदात की शिकायत पुलिस को मिलने के बाद शव को नहर से निकाल लिया गया है। साथ ही तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कुरूद थाना प्रभारी रामनरेश सेंगर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, हत्या करने के बाद लाश को नहर में फेंक दिया गया था। मामले में तीन युवक को पकड़ा गया है। सभी के खिलाफ़ कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो