scriptगांधी जयंती पर सीएम भूपेश ने की 5 नई योजनाओं की घोषणा, सदन में खादी ड्रेस में नजर आए सभी सदस्य | Gandhi Jayanti: CM announce 5 new yojana in Chhattisgarh, assembly | Patrika News

गांधी जयंती पर सीएम भूपेश ने की 5 नई योजनाओं की घोषणा, सदन में खादी ड्रेस में नजर आए सभी सदस्य

locationरायपुरPublished: Oct 02, 2019 12:46:48 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

विधानसभा पहुंचकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह सहित अन्य सदस्यों ने विधानसभा में मौजूद महात्मा गांधी की प्रतिमा के का माल्यार्पण किया।

गांधी जयंती पर सीएम भूपेश के की 5 नई योजनाओं की घोषणा, सदन में खादी ड्रेस में नजर आए सभी सदस्य

गांधी जयंती पर सीएम भूपेश के की 5 नई योजनाओं की घोषणा, सदन में खादी ड्रेस में नजर आए सभी सदस्य

रायपुर. देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर बुधवार को विधानसभा में दो दिन के विशेष सत्र का आयोजन किया गया है। जिसमें 2 दिनों तक महात्मा गांधी पर ही बात की जाएगी। इस सत्र को और खास व यादगार बनाने के लिए सभी विधानसभा सदस्यों के लिए ड्रेस कोड तय किया गया है। ड्रेस कोड के तहत सभी सदस्य खादी कुर्ता व पयजामे में नजर आए।

गांधी जयंती पर छत्तीसगढ़ में 5 नई योजनाओं की होगी शुरूआत, जानिए आप कैसे ले सकते हैं इसका लाभ

विधानसभा पहुंचकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह सहित अन्य सदस्यों ने विधानसभा में मौजूद महात्मा गांधी की प्रतिमा के का माल्यार्पण किया। इस दौरान छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उईके भी विधानसभा में मौजूद रहीं।

बुधवार 2 अक्टूबर को देशभर में महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाई जा रही है। इस दौरान राजधानी रायपुर में जयस्तंभ चौक से लेकर गांधी मैदान तक बच्चे महात्मा गांधी बनकर पदयात्रा करते नजर आए। इस पदयात्रा में सीएम भूपेश बघेल, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया भी मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो