scriptखाली मकानों में हैं चोरो की नज़र, एक के बाद एक ऐसे घटना को दे रहे हैं अंजाम | Gang of thieves caught by raipur police, involved in many robbery | Patrika News

खाली मकानों में हैं चोरो की नज़र, एक के बाद एक ऐसे घटना को दे रहे हैं अंजाम

locationरायपुरPublished: May 14, 2019 05:05:48 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

* स्थानीय आरोपी ने दी जानकारी, नागपुर से 2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।
* आरोपियों से चोरी की गई सोने, चांदी के जेवरात सहित 20 लाख रूपये बरामद ।

thief

खाली मकानों में हैं चोरो की नज़र, एक के बाद एक ऐसे घटना को दे रहे हैं अंजाम

रायपुर। प्रदेश के राजधानी में कुछ दिने से हलचल मची हुई थी। सुने मकान में लगातार चोरी और आपराधिक घटना को अंजाम दिया जा रहा था शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लगातार शियत की श्रृंखला में बढ़ोतरी हो रही थी लेकिन छत्तीसगढ़ पुलिस ने इन सभी मामलो पर काबू पा लिया हैं।
शहर के अलग अलग 5 सूने मकानों में चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गरोह के 2 सदस्य सहित कुल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । आरोपियों से 20 लाख रूपये के सोने, चांदी के जेवरात एवं नगदी बरामद किए गए हैं।
लगातार हो रही सूने मकानों में चोरी को देखते हुए उप पुलिस महानिरीक्षक ने आरोपियोंं को पकडऩे के लिए विशेष टीम का गठन किया था। आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी टीम को चोर गिरोह के रायपुर कनेक्शन की जानकारी मिलने पर उनके साथ शामिल स्थानीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।गिरफ्तार आरोपियों में ईमरान खान निवासी तेलीबांधा श्याम नगर रायपुर, शेर मोहम्मद निवासी पोटा जिला सिरमौर हिमांचल प्रदेश और नूर हसन निवासी पटेल नगर जिला देहरादून उत्तराखण्ड से है।
chori
पुलिस की विवेचना में आरोपियों ने बताया कि आटो में घुम-घुम कर रात भर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।अभी तक जिले के अलग-अलग जगहों में 5 से अधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके है। चोरी करने के 1 दिन पूर्व घुमकर सूने एवं बंद मकानों की रेकी करते थे। चोरी करने के बाद वे ट्रेन से उत्तराखण्ड फरार हो जाते थे।
स्थानीय आरोपी द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर नागपुर से 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से चोरी के रूपये और सभी सामग्री बरामद कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी पूर्व में भी चोरी के मामले में उत्तराखण्ड में जेल जा चुके हैं। आरोपियों के विरूद्ध थाना पंडरी, डी.डी. नगर, न्यू राजेन्द्र नगर, कबीर नगर एवं आमानाका में अपराध पंजीबद्ध है। आरोपियों से इस तरह की अन्य घटनाओं के संबंध में भी की विस्तृत पूछताछ जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो