आधी रात जीजा ले गया खेत में, वहां इंतजार कर रहा था उसका दोस्त, फिर दोनों ने मिलकर लड़की के साथ...

आधी रात जीजा ले गया खेत में, वहां इंतजार कर रहा था उसका दोस्त, फिर दोनों ने मिलकर लड़की के साथ...

Anjalee Singh | Publish: Jun, 16 2019 01:59:08 PM (IST) | Updated: Jun, 16 2019 02:16:23 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

पत्नी की बहन को देखकर युवक की नीयत डोल गई। इस काम में उसने अपने एक दोस्त (Gang Rape) को भी शामिल कर लिया।

रामानुजनगर. जीजा का रिश्ता हमेशा ही मजाक भरा होता है। लेकिन कुछ हैवान उसकी मर्यादाएं लांध देते है। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ में भी सामने आया है। जहां पत्नी की बहन को देखकर युवक की नीयत ( sexual harassment ) डोल गई। इस काम में उसने अपने एक दोस्त को भी शामिल कर लिया। आइए जानते है पूरा मामला...


ये Video देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखे

ये था मामला
सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी 16 वर्षीय एक लड़की ग्राम बरबसपुर में शादी समारोह में शामिल होने गुरुवार की रात अपनी बहन के साथ गई थी।

इसी दौरान उसके रिश्ते में लगने वाले जीजा मसीह प्रकाश टोप्पो पिता अटल टोप्पो ने देखा तो उसकी नीयत बिगड़ गई। उसने लड़की को दबोच लिया। फिर वह लड़की को खींचते हुए खेत की ओर ले गया।

बहु की अश्लील VIDEO देख ससुराल को नहीं हुआ यकीन

यहां पहले से उसका दोस्त कोरबा जिले के ग्राम तनेरा निवासी उमाशंकर पिता शिवलाल मौजूद था। इसके बाद दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया। घिनौने वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए।

घरवालों से झगड़ा करके रहने लगी BF के साथ, कुछ ही दिनों में भर गया उसका मन और....

खेत में मिली किशोरी
देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर किशोरी के परिजन उसे खोजने निकले। इसी बीच वह सूनसान जगह पर खेत में पड़ी मिली। पूछताछ में उसने जीजा व उसके दोस्त की पूरी करतूत (Gang Rape )बताई।

सुबह परिजनों ने मामले की रिपोर्ट रामानुजनगर थाने में दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने धारा 363, 366, 376(2)(घ) व पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

gang rape eसे जुडी खबरें पढ़े यहां

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned