scriptCM ने की बड़ी घोषणा: कॉलेजों में पढऩे वाले सभी छात्रों को मिलेंगे स्मार्टफोन | Getting smart phone will to all college students | Patrika News

CM ने की बड़ी घोषणा: कॉलेजों में पढऩे वाले सभी छात्रों को मिलेंगे स्मार्टफोन

locationरायपुरPublished: Apr 17, 2018 01:46:46 pm

सभी कॉलेजों में पढऩे वाले सभी छात्रों को तीन माह में स्मार्ट फोन दिए जाएंगे

CG News
रायपुर . छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के लुंड्रा विकासखंड अंतर्गत ग्राम बटवाही में सोमवार को आयोजित प्रगति व आवास मेला में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बड़ी घोषणा करते हुए बताया कि छत्तीसगढ़ के सभी कॉलेजों में पढऩे वाले सभी छात्रों को तीन माह में स्मार्ट फोन दिए जाएंगे।
Read More News: इस बार छत्तीसगढ़ समेत देश के सभी हिस्सों में होगी जमकर बारिश, पर गर्मी भी तपाएगी

सीएम ने मौके पर सरगुजा को 110 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात के साथ ही रघुनाथपुर में बस स्टैण्ड का निर्माण कराने, ग्राम बटवाही एवं लमगांव में सीसी रोड निर्माण, बटवाही नावापारा में स्टाप डेम निर्माण कराने के लिए 1 करोड़ 25 लाख और रघुनाथपुर में सब्जी उत्पादकों हेतु 1 करोड़ 50 लाख की लागत से नर्सरी स्थापित कराने की घोषणा की।
Read More News: महिला का अंतिम संस्कार रूकवाकर पुलिस ने पति को मारा थप्पड़, सामने आई ये सच्चाई

कॉलेजों में पढऩे मुख्यमंत्री ने दूध सागर परियोजना और स्वाभिमान परियोजना का शुभारंभ करते हुए कहा कि आज एक ही स्थान पर 46 करोड़ 75 लाख की लागत से 17 विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास होना प्रदेश में विकास को परिभाषित करता है।
Read More News: मुंबई हावड़ा मेल से टकराए जब एक के बाद एक 5 हाथी, यात्रियों के लिए ऐसा खौफनाक था मंजर

सिंहदेव पर ली चुटकी
उद्बोधन के दौरान उन्होंने नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि अब तक सिंहदेव ने जो मांगा है, हमने दिया है। अगली बार भी हमारी सरकार आ रही है और आगे भी उन्हें देते रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो