script5 लाख रुपए तक का फायदा लेना है तो पढ़ें यह खबर, वरना बाद में होगा पछतावा | Getting will 5 Lakh rs benefit than read this news of SBI scheme | Patrika News

5 लाख रुपए तक का फायदा लेना है तो पढ़ें यह खबर, वरना बाद में होगा पछतावा

locationरायपुरPublished: Jul 12, 2018 08:09:46 pm

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने इस आफर की समय सीमा 31 अगस्त तक निर्धारित किया है।

CG News

5 लाख रुपए तक का फायदा लेना है तो पढ़ें यह खबर, वरना बाद में होगा पछतावा

रायपुर. आम आदमियों के लिए बड़ी खबर है। अगर आपके हाथ से ये मौका छूट गया तो समझो आपने 5 लाख रुपए तक के इस ऑफर को भी गंवा दिया। आपको बता दें कि SBI अपने ग्राहकों को एक धमाकेदार ऑफर दे रही है। अगर आप SBI के कस्टमर नहीं है तो आज ही बैंक पहुंचकर नया बैंक अकाउंट खुलवा लें। यहां SBI अपने ग्राहकों 5 लाख रुपए का बंपर ऑफर दे रही है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने इस आफर की समय सीमा 31 अगस्त तक निर्धारित किया है।
CG News

जीरो बैलेंस से भी खोल सकते हैं नया अकाउंट
हर तरफ पैसों को लेकर लोगों में होड़ मची हुई है। हर कोई बंपर ऑफर के चक्कर में कुछ गलत काम भी कर लेते हैं। लेकिन यहां अपने कस्टमर की खुशहाल जिंदगी के लिए यह धमाकेदार ऑफर निकाली है। लेकिन यह जानना बेहद जरूरी है कि यह ऑफर सिर्फ नए कस्टमर के लिए है। आपको बता दें कि स्क्चढ्ढ अपने कस्टमर को फ्री एक्सीडेंटल कवर दे रही है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आप जीरो अकाउंट से भी खाता खुलवा कर इस नए प्लान का लाभ ले सकते हैं।

CG News

इस एप करें डाउनलोड

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सबसे पहले आपको यूनू ऐप डाउनलोड करना पड़ेगा इसमें रजिस्टर्ड होने के लिए आपके पास आधार कार्ड और पैन कार्ड होना चाहिए ध्यान दीजिए अगर आप 31 अगस्त से पहले रजिस्टर्ड हो जाते हैं तो जीरो बैलेंस अकाउंट लेकिन 31 अगस्त के बाद से आपको मिनिमम बैलेंस रखना आवश्यक होगा तो कोशिश कीजिए 31 अगस्त से पहले ही रजिस्ट्रेशन करवा लीजिए।
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का ये पुराना स्कीम है। बैंक प्राइवेट कंपनी से टाईअप करके हर बार साल दो साल बाद बीमा कवर का नया प्लान लाती है। ये ग्राहकों के लिए अच्छा भी है। मोदी सरकार ने जैसे साल में 12 रुपए में 2 लाख रुपए तक की बीमा कवर दे रही थी, स्क्चढ्ढ का ये प्लान भी ऐसा ही है। रिलाइंस बीमा कंपनी 7 रुपए 25 पैसे से 5 लाख बीमा कवर के जरिए दिया जा रहा था। वहीं, स्क्चढ्ढ का ये बीमा कवर प्लान ऐसा ही है।
शिरीष नलगुंडवार, बैंकर एक्सपर्ट, छत्तीसगढ़

CG News

ये हैं एसबीआई की शर्तें
– इस सुविधा का लाभ केवल भारत की नागरिकता रखने वाले लोग ही उठा सकते हैं।
– ऐसे भारतीयों की उम्र 18 साल से ज्यादा होनी चाहिए और उनके ऊपर कोई विदेशी टैक्स लायबिलिटी नहीं होनी चाहिए।
– अकाउंट खुलवाने के लिए 12 डिजिट के आधार नंबर के साथ होना चाहिए।
– आधार और पैन की डिटेल्स मैच नहीं होने पर आधार की डिटेल्स ही मान्य होंगी।
– ग्राहक के पास वैध और एक्टिव मोबाइल नंबर होना चाहिए, जो उसके नाम पर रजिस्टर्ड हो।
– साथ ही आपकी एक ई-मेल आईडी भी होनी चाहिए, जिससे कि आप इस सेवा का लाभ उठा सकें।
– ग्राहक के पास पूरा ई-केवाईसी होना चाहिए। जीरो बैलेंस अकाउंट को खुलवाने के लिए आपको नजदीकी एसबीआई ब्रांच पर जाकर ई-केवाईसी के लिए बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन देना होगा।
– एसबीआई के अनुसार एक मोबाइल नंबर पर केवल एक ही डिजिटल सेविंग अकाउंट खोला जा सकेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो