scriptनाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद डंडे से बुरी तरह पीटा, जान बचाकर सीधे पहुंची थाने | Girl beaten after rape in dhamtari district | Patrika News

नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद डंडे से बुरी तरह पीटा, जान बचाकर सीधे पहुंची थाने

locationरायपुरPublished: Jul 10, 2018 04:40:03 pm

नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी डंडे से जमकर पिटाई कर दी

CG News

नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद डंडे से बुरी तरह पीटा, जान बचाकर सीधे पहुंची थाने

रायपुर. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। युवक ने युवती को धोखे से सूनसान जगह में बुलाया था, जहां उसने इस घटना को अंजाम दिया। बेदम पिटाई से गंभीर रूप से घायल नाबालिग ने माता-पिता को घटने की जानकरी दी। जिसके बाद पुलिस से मामले की शिकायत की।
मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग के साथ दुष्कर्म और पिटाई करने का मामला धमतरी जिले के भाखारा का है। पुलिस के मुताबिक परसुली गांव के एक युवक ने गांव के ही पड़ोस में रहने वाली नाबालिग से प्यार के बाद दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे धोखे से सूनसान जगह में बुलाकर बांस के डंडे से बेदम पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि भाखारा में आईटीआई के कोर्स को पूरा करने के लिए यहां रह रहा था।
इस बीच पड़ोस में रहने वाली नाबालिग से उसकी नजदीकियां बढ़ गया। बातों ही बातों में नाबालिग को युवती से पयार हो गया। इसके बाद युवक के झांसे में आकर उसे सूनसान जगह में युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद दोनों में फोन पर से बात होती रही। एक दिन युवती ने आरोपी युवक का कॉल रिसीव नहीं किया। इस बात से नाराज युवक ने उसे मौसेज कर सूनसान जगह में बुलाया। युवती से विवाद के बाद बांस के डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी। नाबालिग की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। हालांकि अभी तक इस पूरे घटना क्रम की जानकारी स्पष्ट नहीं हो पाई है।
बताया जा रहा है कि युवती किसी तरह अपनी जान बचाकर वापस आई और परिजनों को इसकी जानकारी दी। स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और फरार आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो