scriptगिरी नहीं बल्कि 5वीं मंजिल से कूदकर युवती ने की थी आत्महत्या, मोबाइल में मिला सुसाइड नोट, ये लिखा | girl did not fall rather committed suicide by jumping from 5th floor | Patrika News

गिरी नहीं बल्कि 5वीं मंजिल से कूदकर युवती ने की थी आत्महत्या, मोबाइल में मिला सुसाइड नोट, ये लिखा

locationरायपुरPublished: Oct 08, 2021 06:40:34 pm

Girl Commits Suicide: कचना हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी (Housing board Colony) की 5वीं मंजिल से गिरकर युवती की मौत के मामले में सुसाइड नोट (Suicide note) मिलने के बाद आया नया मोड़, पुलिस ने युवती का मोबाइल खंगाला तो मिला सुसाइड नोट, खुदकुशी (Suicide) की ये बताई वजह

Girl commits suicide to leave suicide note

Girl commits suicide

रायपुर. Girl Commits Suicide: रायपुर के कचना हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की 5वीं मंजिल से गिरकर करीब 25 वर्षीय युवती की गुरुवार को मौत हो गई थी। युवती के गिरने का वीडियो भी सामने आ गया है। इस मामले में पुलिस ने विवेचना शुरु की तो युवती के मोबाइल में सुसाइड नोट मिला। इससे मामले में नया मोड़ आ गया है।
सुसाइड नोट के आधार पर युवती गिरी नहीं थी बल्कि 5वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की थी। पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है। युवती की मौत से उसके परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

मामला रायपुर के खम्हारडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत कचना हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की है। यहां रहने वाली रेशमा नाम की करीब 25 वर्षीय युवती की गुरुवार की दोपहर 5वीं मंजिल से गिरकर मौत का मामला सामने आया था।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने युवती का मोबाइल चेक किया तो उसमें सुसाइड नोट मिला। इस आधार पर पुलिस ने बताया कि युवती की गिरकर मौत नहीं हुई है बल्कि उसने कूदकर सुसाइड किया है।

पूजा के लिए फूल तोड़कर लौटी थी युवती, फिर अचानक छत की सीढ़ी में फांसी पर लटकी मिली लाश


सुसाइड नोट में ये लिखा
युवती के मोबाइल में मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि-
‘मैं रेशमा अपनी फैमिली और अपनी जान अरबाज से बहुत प्यार करती हूं। मैं दोनों का दिल नहीं दुखाना चाहती, मेरे जाने के बाद किसी को मेरी वजह से कोई प्रॉब्लम नहीं होने देना।
मैं जो कुछ भी कर रही हूं अपनी मर्जी से और अपने जीवन से हारकर कर रही हूं। बस मेरी लिए दुआ करना, सॉरी। मेरी वजह से आप सबका बहुत दिल दुखा है, भरोसा टूटा है, हो सके तो माफ करना।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो