scriptमासूम ने इंसानियत के नाते जिसकी मदद की उसी ने लूट ली आबरू | Girl helped him as a humanity but he raped him | Patrika News

मासूम ने इंसानियत के नाते जिसकी मदद की उसी ने लूट ली आबरू

locationरायपुरPublished: May 10, 2019 09:13:37 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

आप इंसानियत के नाते किसी की मदद करने जाए और वही इंसानियत को तार तार कर दे ये बड़ी आम बात हो चली है यही वजह है की समाज में लोगों का भरोसा एक दूसरे से उठने लगा है।

rape in raipur

मासूम ने इंसानियत के नाते जिसकी मदद की उसी ने इंसानियत को कर दिया शर्मिंदा

रायपुर. हैवानियत कब किस रूप में आपके सामने आये ये आज के जमाने में किसी के लिए भी पहचान पाना लगभग नामुमकिन है। आप इंसानियत के नाते किसी की मदद करने जाए और वही इंसानियत को तार तार कर दे ये बड़ी आम बात हो चली है यही वजह है की समाज में लोगों का भरोसा एक दूसरे से उठने लगा है। हर इंसान एक दूसरे की नजर से देखने लगा है ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी में भी सामने आया है।

रायपुर से करीब 16 किमी की दुरी में स्थित दोन्देखुर्द से खबर सामने आ रही है जहा एक 16 साल की नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार मामला सामने आया है। दरअसल दुकान पर बैठी नाबालिग को अज्ञात आरोपी ने बहलाफुसला कर बीमार पिता की दवाई लाने के लिए मेडिकल स्टोर तक चलने का बहाना किया। आरोपियों ने वक्त का फायदा उठाते हुए नाबालिक पीड़िता को मेडिकल के बजाय जंगल ले गए और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।
सुचना के मुताबिक अज्ञात आरोपी घटना के बाद फरार थे। पार्थिया अपने परिजन के साथ विधानसभा थाना पहुचकर शिकायत दर्ज कराया । थाना विधानसभा में प्रार्थीया के द्वारा थाना में सुचना देने पर अप क्र 202/17 धारा- 363 ,376,506 व 4 पोक्सो एक्ट के तहत तत्काल अपराध दर्ज किया गया।
टीआई विधानसभा थाना का कहना है की पूर्व में पीड़िता की मां के द्वारा एफआईआर दर्ज किया गया था तब तक आरोपी अज्ञात था। जिसके बाद नाबालिक पीड़िता की शिकायत पर उसका मेडिकल कराया गया। पीड़िता ने आरोपी के बारे में भी पुलिस को जानकारी दी और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ बहला फुसला कर नाबालिक के साथ रेप का भी मामला दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो