scriptशादीशुदा महिला को हासिल करने बॉयफ्रेंड ने बनाया ये मास्टर प्लान, दूसरी गर्लफ्रेंड की मदद से फंसाया पति को फिर… | Girl murdered man for helping her boyfriend in Chhattisgarh | Patrika News

शादीशुदा महिला को हासिल करने बॉयफ्रेंड ने बनाया ये मास्टर प्लान, दूसरी गर्लफ्रेंड की मदद से फंसाया पति को फिर…

locationरायपुरPublished: Mar 03, 2019 12:07:57 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

शादीशुदा महिला को हासिल करने बॉयफ्रेंड ने दूसरी गर्लफ्रेंड की मदद ली और महिला के पति को फंसा कर उसकी बेरहमी से हत्या करावा दी।

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक शादीशुदा महिला को हासिल करने बॉयफ्रेंड ने दूसरी गर्लफ्रेंड की मदद ली और महिला के पति को फंसा कर उसकी बेरहमी से हत्या करावा दी।

यह मामला कोरबा जिले का है। पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा ने बताया कि २८ फरवरी को पाली थाना क्षेत्र में सरायपाली से दमिया की ओर जाने वाली सडक़ पर खून से लथपथ एक व्यक्ति की लाश मिली थी। लाश के पास एक बाइक खड़ी थी। मृतक का गला धारदार हथियार से काटा गया था। घटना के तीन घंटे बाद मृतक की पहचान जिला बिलासपुर थाना रतनपुर ग्र्राम पंचायत कर्रा के गांव मेलनाडीह में रहने वाले रंगनाथ श्याम उम्र 35 साल से की गई थी। रंगनाथ रतनपुर के पास स्थित वन विभाग की नर्सरी में दैनिक वेतनभोगी कर्मी के रूप में काम करता था।

जांच में पता चला कि मृतक रंगनाथ पत्नी से अलग रहता था। रंगनाथ की पत्नी से ग्राम कर्रा में रहने वाले शिवशंकर यादव का अवैध संबंध था। पुलिस ने शिवशंकर को पकडक़र पूछताछ की। उसने कड़ाई से पूछताछ करने पर विन्नी उर्फ विनिता मानिकपुरी के साथ मिलकर रंगनाथ की हत्या करना स्वीकार किया। शिवशंकर ने रंगनाथ की हत्या कराने के लिए विनिता से सम्पर्क किया था। विनिता ने एक लाख 90 हजार रुपए में रंगनाथ की हत्या की सुपारी दीपका में रहने वाले रविकांत बाल्मिकी और सुनील सत्तेल नाम के युवक को दिया था। पुलिस ने रंगनाथ की हत्या के आरोप में शिवशंकर, विनिता, रविकांत और सुनील को गिरफ्तार करे कोर्ट में पेश किया गया। वहां से जेल भेज दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो