scriptGirl Slap Viral Video: इस बात से नाराज लड़की ने यूनिवर्सिटी कैंपस में NSUI नेता को मारा जोरदार थप्पड़, वीडियो वायरल, जानिए पूरा मामला | Girl slapped NSUI leader in KTU, see social media viral video | Patrika News

Girl Slap Viral Video: इस बात से नाराज लड़की ने यूनिवर्सिटी कैंपस में NSUI नेता को मारा जोरदार थप्पड़, वीडियो वायरल, जानिए पूरा मामला

locationरायपुरPublished: Oct 18, 2021 10:50:48 am

Submitted by:

Ashish Gupta

Girl Slap Viral Video: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सोशल मीडिया में एक मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की को एक लड़के किसी बात पर कई थप्पड़ मार रही है।

girl_slap_nsui_leader.jpg

Girl Slap Viral Video: इस बात से नाराज लड़की ने यूनिवर्सिटी कैंपस में NSUI नेता को मारा जोरदार थप्पड़, वीडियो वायरल, जानिए पूरा मामला

रायपुर. Girl Slap Viral Video: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सोशल मीडिया में एक मारपीट का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें एक लड़की को एक लड़के किसी बात पर कई थप्पड़ मार रही है। दरअसल, यह पूरा मामला कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय का है, जहां एनएसयूआई (NSUI) के एक नेता की वहीं की एक छात्रा ने पिटाई कर दी। एनएसयूआई नेता की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल (Social Media Viral Video) हो गया। घटना 11 अक्टूबर की बताई जा रही है। पूरे मामले को साजिश बताते हुए एनएसयूआई के नेता ने थाने में निष्पक्ष जांच करने की मांग करते हुए शिकायत की है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।
पुलिस के मुताबिक निखिल एनएसयूआई का विधानसभा अध्यक्ष है। केटीयू के एक युवक ने एक छात्रा को निखिल के नाम से बरगलाया। उसने निखिल द्वारा छात्रा के नाम से मैसेज भेजने की जानकारी दी। इससे छात्रा नाराज हो गई और उसने निखिल को बुलाकर उसे कई थप्पड़ जड़ दिए। इस घटना का बकायदा वीडियो भी बनाया और वायरल किया गया।
इस मामले के बाद निखिल ने मुजगहन थाने में लिखित में शिकायत की है और छात्रा को भड़काने वाले युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है। बताया जाता है कि छात्रा ने अपने कृत्य के लिए निखिल से माफी मांग ली है। मुजगहन टीआई राजेंद्र दीवान ने बताया कि निखिल की शिकायत की जांच की जा रही है। छात्रा को बयान देने के लिए बुलाया गया है।

टीवी स्टूडियो के पास मारपीट, सुरक्षा पर सवाल
यह थप्पड़कांड विश्वविद्यालय के प्रथम तल पर स्थित टीवी स्टूडियो के पास हुआ। छात्र और छात्रा दोनों विश्वविद्यालय में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया विभाग में अध्ययन करते हैं। परिसर में दिनदहाड़े यह घटना हुई और विश्वविद्यालय प्रबंधन से जुड़े जिम्मेदारों को इसकी भनक तक नहीं लगी। इससे पहले हॉस्टल के कमरों का ताला तोड़कर छात्रों के सामान चुराने का मामला सामने आ चुका है। यह मामला भी थाने पहुंचा था। इसके बावजूद परिसर की सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए कदम नहीं उठाए गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो