आधीरात को अस्पताल में चला अश्लीलता का खेल, बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड को इस हाल में देख हैरान रह गए वार्ड के मरीज

आधीरात को अस्पताल में चला अश्लीलता का खेल, बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड को इस हाल में देख हैरान रह गए वार्ड के मरीज

Chandu Nirmalkar | Updated: 25 Jun 2018, 10:06:18 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

आधीरात को अस्पताल में चला अश्लीलता का खेल, बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड को इस हाल में देख हैरान रह गए वार्ड के मरीज

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कोरबा के जिला अस्पताल में आधीरात को गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड को फ़ोन कर बुलाया। जिसके बाद अस्पताल में एडमिट युवती के इस हरकत से हडकंप मच गया. जी, कोरबा के जिला के सबसे बड़े अस्पताल इंदिरा गाँधी जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए एडमिट एक युवती ने अपने बॉय फ्रेंड को बुलाकर शर्म की सारी हदें पार कर दी. अलबत्ता, मरीजों के शिकायत के बाद प्रबंधन तुरंत हरकत में आ गया और उसकी छुट्टी कर दी.

READ MORE: खाकी पर खाकी भारी, चक्रव्यूह तोड़ धरना स्थल पहुंचे प्रदर्शनकारी, कहीं झूमाझटकी तो कहीं जोर-जबरदस्ती, जानें दिन की अपडेट

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला बीते 15 दिनों की है. जहाँ परसाभांठा निवासी 24 वर्षीय युवती ने तीन दिन पहले जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी. जिसे परिजनों ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था. जिसका महिला वार्ड में इलाज चल रहा था.

अस्पताल में मौजूद मरीजों ने बताया कि जब से युवती की तबियत में सुधार हुई है , वह लगातार मोबाइल से बात करती रहती थी. हद तो तब हो गई जब उसने शनिवार की देर रात अपने बॉयफ्रेंड को महिला वार्ड में बुलाकर अश्लील हरकत करने लगी. वार्ड में मरीजों की परवाह किए बिना युवक को अपने बिस्तर में सुलाए रखी और अश्लील हरकत करने लगी.

READ MORE: सावधान ! छत्तीसगढ़ में इस दिन से चलेगा मानसून का जादू, लगातार बरसेगी बरखा...

सुबह मरीजों ने इसकी जानकारी प्रबंधन को दी. जिसके बाद फटकार लगाते हुए तत्काल उसे अस्पताल से छुट्टी दे दिया गया.

युवती के परिजन भी उसके इस हरकत से परेशान है. युवती की मां ने मिडिया से बातचीत में बताया कि सात साल पहले भी उसने खुदकुशी की कोशिश की थी, हालांकि वह प्रेम-प्रसंग का मामला था. लेकिन दो-दो बार इसी घटना को अंजाम देना समझ से परे है.

बहरहाल, युवती अभी इलाज के बाद पूरी तरह स्वस्थ हो गयी है लेकिन उसकी इस हरकत को देखते हुए इंदिरा गाँधी जिला चिकित्सालय ने सख्ती दिखते हुए उसे छुट्टी दे दी है.

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned