scriptगोंडवाना टेनिस कप: छत्तीसगढ़ के शौर्य मनिक क्वालीफाइंग के तीसरे दौर में, प्रथम वरीय हरियाणा के अनुज भी जीते | Patrika News

गोंडवाना टेनिस कप: छत्तीसगढ़ के शौर्य मनिक क्वालीफाइंग के तीसरे दौर में, प्रथम वरीय हरियाणा के अनुज भी जीते

locationरायपुरPublished: Feb 27, 2022 01:23:55 am

Submitted by:

Dinesh Kumar

गोंडवाना टेनिस कप में शनिवार को पहले और दूसरे दौर के क्वालीफाइंग मुकाबले खेले गए, जिसमें छत्तीसगढ़ के शौर्य मनिक दूसरे दौर में जीत हासिलकर तीसरे दौर में जगह बना ली है।

cg news

गोंडवाना टेनिस कप: छत्तीसगढ़ के शौर्य मनिक क्वालीफाइंग के तीसरे दौर में, प्रथम वरीय हरियाणा के अनुज भी जीते

रायपुर. गोंडवाना टेनिस कप में शनिवार को पहले और दूसरे दौर के क्वालीफाइंग मुकाबले खेले गए, जिसमें छत्तीसगढ़ के शौर्य मनिक दूसरे दौर में जीत हासिलकर तीसरे दौर में जगह बना ली है। यूनियन और छत्तीसगढ़ क्लब में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में क्वालीफाइंग दूसरे दौर में छत्तीसगढ़ के शौर्य मनिक ने अथर्व राज बलानी को 9-1 से हराकर तीसरे दौर में जगह बनाई। वहीं, अन्य दूसरे दौर के मैचों में हरियाणा के प्रथम वरीय अनुज मलिक ने तमिलनाडु के अमिरेड्डी प्रणीत को 9-3 से, छत्तीसगढ़ के वरुण तिवारी ने तमिलनाडु के मिथिरन डीआई को 9-3 से, उत्तरप्रदेश के श्रीकांत ठाकुर ने ओडिशा के प्राणेश साहू को 9-2 से और मध्यप्रदेश के हजीक पटेल ने छत्तीसगढ़ के यश साहू को 9-1 से शिकस्त देकर तीसरे दौर में जगह बना ली। क्वालीफाइंग के फाइनल मैच रविवार को खेले जाएंगे।
आज राज्यपाल करेंगी उद्घाटन
गोंडवाना टेनिस कप का उद्घाटन रविवार को छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके करेंगी। इस अवसर पर हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन कुलदीप जुनेजा और विधायक बृजमोहन अग्रवाल उपस्थित रहेंगे। इस स्पर्धा में इस बार पुरुष के साथ महिला खिलाड़ी भी हिस्सा ले रही है। स्पर्धा के मुख्य ड्रॉ के मुकाबले 28 फरवरी से खेले जाएंगे।
——————
इसे भी पढ़े….
नेशनल सुपरक्रास बाईक रेसिंग के पोस्टर का मुख्यमंत्री ने किया विमोचन
रायपुर. नेशनल सुपरक्रास बाईक रेसिंग चैंपियनशिप का 5, 6 मार्च को रायपुर में आयोजन किया जा रहा है। यह प्रतियोगिता बूढ़ापारा स्थित आउटडोर स्टेडियम में आयोजित की जाएगी। इस चैंपियनशिप के पोस्टर का शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विमोचन किया। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, सीएम सलाहकार प्रदीप शर्मा, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू, राष्ट्रीय मोटर स्पोट्र्स फेडरेशन के सदस्य श्याम कोठारी समेत कई पदाधिकारी उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो