scriptपकड़ा गया देर रात नशे में युवक पर चाकू से हमला करने वाला आरोपी, ये था पूरा मामला | Goons attack man with knife in Raipur Chhattisgarh | Patrika News

पकड़ा गया देर रात नशे में युवक पर चाकू से हमला करने वाला आरोपी, ये था पूरा मामला

locationरायपुरPublished: Jul 18, 2019 01:23:56 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

– रायपुर में देर रात चाकू मारकर की गई एक युवक की हत्या।- पत्नी से किया छेड़छाड़ करने से मना तो बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से वार।

knife attack

बदमाश कर रहे थे पत्नी से छेड़छाड़, जब पति ने रोका तो चाकू से कर दिया हमला, मौत

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बुधवार को देर रात एक युवक की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर देने से शहर में सनसनी मची हुई है। मिली जानाकारी के अनुसार मिली जानकारी के अनुसार शाम को आरोपी ने युवक की पत्नी के साथ छेड़छाड़ की थी। इसी बात के संबंध में युवक व आरोपी के बीच विवाद हो गया और आरोपी ने गुस्से में आकर युवक पर चाकू से वार किया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

सूत्रों के मुताबिक देर रात बुधवार को युवक जब काम से वापस लौटा तो उसकी पत्नी से उसे छेड़छाड़ के संबंध में जानकारी दी। जब युवक खाना खाकर अपने भाईयों के साथ टहलने निकला तो उसे झंडा चौक के पास आरोपी मिल गया। और पत्नी से छेड़छाड़ के संबंध में दोनों के बीच विवाद हो गया। इतने में तैश में आकर आरोपी ने युवक पर चाकू से वार कर दिया। जिसके बाद युवक की मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है बताया जा रहा है कि आरोपी नशे में धुत्त था जब उसने युवक पर जानलेवा हमला किया। इस जानलेवा हमले में युवक की मौत हो गई। युवक का नाम छोटू साहू बताया जा रहा है।

Chhattisgarh Crime की खबर यहां बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

ट्रेंडिंग वीडियो