छत्तीसगढ़ में कोरोना से निपटने सरकार ने दीपक को बनाया नोडल अधिकारी,स्वास्थ्य विभाग के भी बदले OSD

छत्तीसगढ़ को कोरोना के कहर से बचाने सरकार ने की अहम नियुक्तियां, प्रभात मलिक, डी राहुल वेंकट होंगे स्वास्थ्य विभाग के ओएसडी, दीपक अग्रवाल बनाए गए नोडल अधिकारी।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 19 Mar 2020, 03:30 PM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस की पहली पॉजिटिव मिलने के बाद राज्य सरकार कोरोना वायरस को लेकर एक्शन में आ गयी है। सरकार ने स्वास्थ्य महकमे में महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में दो ओएसडी की नियुक्ति की गई है, वहीं कोरोना वायरस से जुड़े संबंधित मामलों को लेकर नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

राज्य शासन की ओर से जारी आदेश के मुताबिक चिप्स के सीईओ प्रभात मलिक और पर्यटन एवं संस्कृति विभाग के उप सचिव डी राहुल वेंकट को स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग का ओएसडी नियुक्त किया गया है। दोनों अधिकारी वर्तमान दायित्वों के साथ-साथ नई जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे।

इधर छत्तीसगढ़ राज्य निर्वाचन आयोग में पदस्थ उप सचिव दीपक अग्रवाल को नोडल अधिकारी बनाया गया है। वह स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के अधीन केवल कोरोना वायरस (COVID 19) से संबंधित कार्य देखेंगे। बता दें कि छत्तीसगढ़ में आज कोरोना पॉजिटिव मरीज का पहला मामला सामने आया है। इसके बाद सरकार ने सभी जरूरी उपायों पर काम करना शुरू कर दिया है।

देखे आदेश-

छत्तीसगढ़ में कोरोना से निपटने सरकार ने दीपक को बनाया नोडल अधिकारी,स्वास्थ्य विभाग के भी बदले OSDछत्तीसगढ़ में कोरोना से निपटने सरकार ने दीपक को बनाया नोडल अधिकारी,स्वास्थ्य विभाग के भी बदले OSD

Click & Read More Chhattisgarh News.

नेपाल से चरस लाकर बेचते थे राजधानी के युवाओं को, 20 लाख के माल के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ राज्य सहकारी समितियों के पुनर्गठन की अधिसूचना जारी, पढ़े क्या बदलाव हुए

दंतेवाड़ा के विकास के लिए वरिष्ठ अधिकारियों को मुख्य सचिव ने ऐसे काम करने के दिए निर्देश

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned