छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी पाने का अवसर... संविदा शिक्षक सहित इन पदों के लिए निकली भर्ती, 24 जून तक सकेंगे आवेदन

एक जुलाई को परीक्षा होगी। इसके लिए 21 वर्षों से 35 वर्ष की आयु से पहले तक के व्यक्ति आवेदन कर सकते हैं।

By: bhemendra yadav

Published: 11 Jun 2021, 07:26 PM IST

रायपुर. रायपुर जिला प्रशासन ने स्वामी आत्मानंद अंग्रेज़ी माध्यम उत्कृष्ट योजना के अंतर्गत अंग्रेजी स्कूलों में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार जिले रायपुर के 9 अंग्रेजी स्कूलों में शिक्षक, सहायक शिक्षक, सहित अन्य पदों भर्ती होगी। रिक्त पदों पर आवेदन के लिए 24 जून तक का समय दिया गया है।

राजधानी रायपुर के स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट विद्यालय में विभिन्न पदों पर भर्ती निकली है। शिक्षक, सहायक शिक्षक प्रधानपाठक, व्याख्याता, लाइब्रेरियन से लेकर भृत्य तक के लिए वैकेंसी निकली है। रायपुर के 9 स्कूलों के लिए आदेश जारी हुआ है।

इन पदों की भर्ती के लिए सेवा शर्तें भी जारी की गई है। 24 जून तक आवेदन के लिए अंतिम तिथि निर्धारित की गई है। एक जुलाई को परीक्षा होगी। इसके लिए 21 वर्षों से 35 वर्ष की आयु से पहले तक के व्यक्ति आवेदन कर सकते हैं।छत्तीसगढ़ के मूल निवासियों को प्राथमिकता दी जाएगी। इसके लिए वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। चयन के दौरान शैक्षणिक योग्यता 50 प्रतिशत, लिखित परीक्षा 30% और साक्षात्कार 20% के आधार पर प्रावीण्य सूची बनाई जाएगी।

रायपुर के शहीद स्मारक स्कूल, फाफाडीह, पंडित आरडी तिवारी स्कूल, बीपी पुजारी हायर सेकेंडरी स्कूल, शासकीय बिंदाबाई साेनकर उमावि भाठागांव, शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल माना कैंप, शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल कूंरा, गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल अभनपुर, अरूंधती उमावि आरंग और गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल नेवरा में शिक्षकों की भर्ती की जाएगी।

अधिक जानकारी के लिए यहां CLICK करें

https://deoraipur.com

notification के लिए यहां CLICK करें

https://deoraipur.com/uploads/notification/1623401823sbharti.pdf

bhemendra yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned