scriptपीएम आवास बनाने में लापरवाही बरतना इन 900 हितग्राहियों को पड़ गया महंगा, एप से हटा नाम | Government remove name from the Awas app of these Beneficiaries | Patrika News

पीएम आवास बनाने में लापरवाही बरतना इन 900 हितग्राहियों को पड़ गया महंगा, एप से हटा नाम

locationरायपुरPublished: Jul 17, 2019 04:17:04 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

लंबे समय से राशि मिलने के बाद भी आवास बनाने में रुचि नहीं लेने वाले लापरवाह 957 हितग्राहियों का आवास एप से हटा दिया गया है।

pm awas yojana

पीएम आवास बनाने में लापरवाही बरतना इन 900 हितग्राहियों को पड़ गया महंगा, एप से हटा नाम

देवभोग. आवास बनाने में लापरवाही बरतना ब्लाक के 957 हितग्राहियों को महंगा पड़ गया। लंबे समय से राशि मिलने के बाद भी आवास बनाने में रुचि नहीं लेने वाले लापरवाह 957 हितग्राहियों का आवास एप से हटा दिया गया है।

बताया गया है कि बार-बार नोटिस जारी किए जाने के बाद भी ये हितग्राही आवास को पूरा करने में रुचि नहीं दिखा रहे थे। वहीं 12 महीने के दिए गए समय सीमा में आवास पूरा नहीं होने के चलते इस तरह की कार्रवाई राज्य स्तर से की गई है।

मामले में सीईओ मोहनीश आनंद देवांगन ने बताया कि राज्य स्तर से की गई कार्रवाई के बाद हितग्राहियों को अब आगामी किस्त की राशि नहीं मिल सकेगी। वहीं राशि पाने के लिए हितग्र्राहियों ने आवास पूरा करना होगा, जिसके बाद डीले हाउस में संबंधित हितग्राही का जीओटेकिंग करने के बाद ही उसे बची हुई आवास की राशि मिल पाएगी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News
एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

ट्रेंडिंग वीडियो