scriptराज्यपाल बनने के बाद पहली बार रायपुर आएंगे रमेश बैस, हो रही है खास तैयारी | Governor of Tripura Ramesh bais will come raipur chhattisgarh tomorrow | Patrika News

राज्यपाल बनने के बाद पहली बार रायपुर आएंगे रमेश बैस, हो रही है खास तैयारी

locationरायपुरPublished: Aug 17, 2019 08:32:24 pm

Submitted by:

CG Desk

त्रिपुरा के राज्यपाल रमेश बैस कल आएंगे राजधानी रायपुर

ramesh bais

राज्यपाल बनने के बाद पहली बार रायपुर आएंगे रमेश बैस, हो रही है खास तैयारी

रायपुर। त्रिपुरा के राज्यपाल, छत्तीसगढ़ के निवासी, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और सात बार के सांसद रहे रमेश बैस राज्यपाल का पदभार ग्रहण करने के बाद संक्षिप्त दौरे पर 18 अगस्त को गृहनगर रायपुर आ रहे है। नए प्रशासनिक अनुभव के साथ 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर राज्यपाल बैस ने झंडावंदन कर अपने अभिवादन में त्रिपुरा को शांति-अमन-चैन का संदेश दिया।

मेडिकल रिपोर्ट में लिखें होते हैं ये शब्द, जान ले इसके मतलब, कभी नहीं होगी इलाज कराने में परेशानी

इसके पूर्व राज्यपाल की नियुक्ति के बाद दिल्ली से प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं ने स्वामी विवेकानंद विमानतल पर ख़ास स्वागत किया था।त्रिपुरा जाने से पहले राजधानी में पार्टी के साथ अनेक सामाजिक संगठनों ने बैस का अभिनंदन किया और त्रिपुरा राज्य के प्रथम नागरिक बनने पर उन्हें बधाई देकर शुभकामनाओं के साथ त्रिपुरा के लिए रवाना किया था।
सात बार के सांसद रहे बैस नई जिम्मेदारी वहन करने के बाद प्रथम प्रवास पर राजधानी आ रहे है। भाजपा के कार्यकर्ताओं से लेकर बाकि वरिष्ठ नेता भी काफी उत्साहित है। भाजपा सहित स्थानीय समर्थकों ने 18 अगस्त को भव्य स्वागत की तैयारियां कर ली है।

किसी को नहीं लगना पड़ेगा लाइन में, सुबह 10 से 4 बजे तक खुले रहेंगे बैंक, नया टाइम – टेबल होगा लागू

लोकसभा चुनाव में नहीं मिला था टिकट
लोकसभा चुनाव के दौरान माहौल गरमाया हुआ था जब उम्मीदवार के फाइनल लिस्ट जारी किए गए थे उस समय लिस्ट में रमेश बैस का नाम नहीं होने से प्रदेश के जनता के साथ भाजपा नेता भी हैरान थे।17 वीं लोकसभा चुनाव के परिणाम तो ऐतिहासिक रहा लेकिन कुछ रोज बाद सात बार के सांसद रहे बैस को भी खुशी की खबर मिली लिहाजा उन्हें त्रिपुरा का राज्यपाल बनाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो