ग्रासरूट डे फुटबॉल चैंपियनशिप: प्रणय व वरद ने दागे दो-दो गोल, शेरा जूनियर एफसी की 5-1 से जीत

ग्रासरूट डे फुटबॉल चैंपियनशिप में शनिवार को अंडर-19 वर्ग में खेले गए पहले मुकाबले में शेरा जूनियर एफसी ने प्रणय और वरद के दो-दो गोल की बदौलत सुपर स्ट्राइकर को 5-1 से करारी शिकस्त देने में कामयाब रही। प्रणय ने 5वें व 36वें मिनट मेंं गोल किया।

By: Dinesh Kumar

Published: 27 Jun 2021, 02:00 AM IST

रायपुर. ग्रासरूट डे फुटबॉल चैंपियनशिप में शनिवार को अंडर-19 वर्ग में खेले गए पहले मुकाबले में शेरा जूनियर एफसी ने प्रणय और वरद के दो-दो गोल की बदौलत सुपर स्ट्राइकर को 5-1 से करारी शिकस्त देने में कामयाब रही। प्रणय ने 5वें व 36वें मिनट मेंं गोल किया। वहीं, वरद ने 10वें व 25वें मिनट में गोलकर बढ़त दिलाई। शेरा एफसी की ओर से एक गोल विनय ने किया। शेरा क्रीड़ा समिति की ओर से सप्रे शाला मैदान में इस वर्ग में दूसरा मुकाबला जेआरसी और आरडी तिवारी एफसी के बीच खेला गया, जिसमें पूरे मैच में आरडी तिवारी का दबदबा रहा। ओम, हर्ष, पुष्पेंद्र ने दो-दो और अरमान व अजय के एक-एक गोल की बदौलत आरडी तिवारी एफसी ने जेआरसी एफसी को 8-0 से शिकस्त देने में कामयाब रही। हालांकि, इसके बाद अंडर-19 के तीसरे मुकाबले में आरडी तिवारी को रायपुर एफसी के हाथों 1-0 से हार का सामना करना पड़ा। रायपुर एफसी की ओर से एकमात्र गोल अजीत ने 13वें मिनट में दागा। जबकि, आरडी तिवारी के खिलाड़ी एक भी गोल नहीं कर सके।

सीनियर वर्ग में डब्ल्यूआरएस की रोमांचक जीत
सीनियर वर्ग में टीम-7 और डब्ल्यूआरएस एफसी के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। हालांकि, डब्ल्यूआरएस अंत में टीम-7 को 3-2 से हराने में कामयाब रही। डब्ल्यूआरएस की ओर से गिरधारी ने एक और भार्गव ने दो गोल किए। वहीं, टीम-7 की ओर से रोहित व आशुतोष ने गोल किए।

आज के मैच

अंडर-19 वर्ग: फुटबॉल ब्लॉस्टर बनाम शेरा जूनियर एफसी
सीनियर वर्ग: शेरा क्रीड़ा समिति बनाम स्टोम एफसी

सड्डू बनाम साई एफसी
वीएस क्लब बनाम राइजिंग स्टार

Dinesh Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned