गुरु ने किया मोटिवेट, कथक डांसर से बने एक्टर

शहर के आकाश सोनी अब बॉलीवुड फिल्म 'चमन बहार' और भोजपुरी फिल्म 'मिल गइल चंदनिया' में आएंगे नजर

By: Sumit Yadav

Published: 24 May 2018, 09:50 PM IST

सुमित यादव@रिपोर्टर रायपुर . मैं जब आठ साल का था तब से ही राजस्थानी घराना कथक डांस सीख रहा हूं। लेकिन जब भी मुझे क्लास में टाइम मिला तो मैं किसी ना किसी एक्टर की एक्टिंग करता रहता था। तीन साल पहले की बात है कि मेरे डांस गुरु ने कहा कि अकाश तुम्हें अब फिल्मों में एक्टिंग करना चाहिए, उसी दिन से मैं डांस के साथ ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया। फिर मैं २०१६ में मुंबई गया, वहां पर डायरेक्टर जयंत देशमुख के नाटक में एक्टिंग करने का मौका मिला। यह कहना है रायपुर टाटीबंध कबीरनगर के रहने वाले आकाश सोनी का। उन्होंने पत्रिका प्लस से बातचीत के दौरान कॅरियर से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की। वे बताते है कि अभी सारेगामा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही हिंदी फिल्म 'चमन बहार' की शूटिंग कम्लीट हो चुकी है, जिसमें मैं साइड एक्टर का रोल प्ले कर रहा हूं। इसके डायरेक्टर अपूर्व हैं। साथ ही भोजपुरी फिल्म 'मिल गइल चंदनियाÓ में बतौर लीड एक्टर रोल प्ले कर रहा हूं।

बालीवुड एक्टर के डांस से मिली प्रेरणा

मैं सातवीं से डांस क्लास ज्वाइन कर लिया था। तभी से फिल्मों में डांस देखकर मेरा भी मन फिल्मों में काम करने को करता था। लेकिन मैं डांस के फील्ड में अपना कॅरियर बनाना चाहता था। फिर मैं मुंबई जाकर कई फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया।

अनुपम खेर की एक्टिंग से मिलती है एनर्जी
जब भी मैं अनुपम खेर और रणवीर सिंह की एक्टिंग देखता हूं तो बहुत ज्यादा एनर्जी मिलती है। पहले के समय एक्टर में मुझे अनुपम खेर और आज के समय के एक्टर में रणवीर सिंह की एक्टिंग बेहद पसंद है। इन्हें देखकर जज्बा बढ़ जाता है।

 

cg news

डांस टीचर ने किया मोटिवेट

9 साल से मैं जयपुरी घराना कथक डांस कर रहा हूं। जिसमें मैं इंटर नेशनल लेवल कॉम्पिटीशन में पार्टीसिपेट कर कई मेडल अपने नाम कर चुका हूं। एक्टिंग के फील्ड में आने के लिए मेरे डांस टीचर ने ही मोटिवेट किया। वे मुझे हमेशा कहते रहते थे कि आकाश तुम एक्टिंग बहुत अच्छी करते हो। आज मैं उन्हीं के मोटिवेशन की वजह से यहां तक पहुंच पाया हूं।

सीरियल से मिली पहचान
आकाश बताते है कि जब मुंबई गया तो सबसे पहले थियेटर ज्वाइन किया। कई शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया। साथ ही डीडी नेशनल में आने वाला 'अकेले नहीं हंै आप' सीरीयल में बतौर लीड एक्टर के रूप में काम किया तो वहीं से पहचान मिली। फिर मुझे हिंदी फिल्म चमन बहार में बतौर साइड एक्टर रूप में काम मिला। इसके साथ ही भोजपुरी फिल्म में बतौर लीड एक्टर काम कर चुका हूं। इसके साथ अभी तीन बॉलीवुड फिल्म के लिए ऑडिशन दिया हूं। सलेक्शन हो भी गया है लेकिन अभी ऑफिशियल तौर कुछ बताने से मना किया गया है।

Show More
Sumit Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned