छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले में गुरुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ओंकार गिरफ्तार

4 दिनों तक हाई वोल्टेज ड्रामा होने के बाद पुलिस हरकत में आयी थी। इस मामले में भाजपा महिला मोर्चा ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

By: bhemendra yadav

Published: 21 Jun 2021, 01:14 AM IST

बालोद। गुरुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर ओंकार महमल्ला को बालोद पुलिस ने छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले में आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इससे पहले महमल्ला ने तीन दिन पहले पार्टी पर राजनीति षडय़ंत्र में फंसाने का आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

बालोद डीएसपी दिनेश सिन्हा ने बताया कि 9 जून की रात 9 बजे की है जब पीडि़ता ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पेशे से डॉक्टर ओंकार महमल्ला पर आरोप लगाए थे कि उसके पेट में दर्द की शिकायत थी। जिसके चेकअप के लिए वह डॉक्टर के क्लीनिक गई थी। जहां डॉक्टर ने चेकअप के बहाने उससे अश्लील हरकत की। पीडि़ता ने इस घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ था।

डॉ. ओंकार महमल्ला ने खुद का एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें पूरे मामले में एक बड़ी साजिश होना बताया था। वह खुद को उस साजिश के शिकार होना बताया। वीडियो में उन्होंने कांग्रेस के कुछ नेताओं के नामों का भी जिक्र किया। वीडियो में यह बताया कि जब से ब्लॉक अध्यक्ष का पद उन्हें मिला है, उसी समय से कुछ लोगों ने साजिश करना शुरू कर दिया था।

गुरुर नगर पंचायत क्षेत्र में युवती से छेड़छाड़ के आरोपी डॉ. ओंकार महमल्ला के खिलाफ बालोद महिला सेल के माध्यम से अपराध दर्ज किया गया था। मामले में 4 दिनों तक हाई वोल्टेज ड्रामा होने के बाद पुलिस हरकत में आयी थी। इस मामले में भाजपा महिला मोर्चा ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। जिसके बाद आरोपी डॉ. ओंकार महमल्ला को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ पंजीबद्ध अपराधों के तहत कार्रवाई की गई है और उसे जेल भेज दिया गया है।

bhemendra yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned