scriptHappy New Year 2022: Guidelines for christmas and party during omicron | Happy New Year 2022: नए साल पर 50 प्रतिशत क्षमता के साथ कर सकेंगे आयोजन | Patrika News

Happy New Year 2022: नए साल पर 50 प्रतिशत क्षमता के साथ कर सकेंगे आयोजन

Happy New Year 2022 party Guidline: ओमिक्रॉन अलर्ट : राज्य शासन ने नई गाइडलाइन जारी की है। इसके तहत हर आयोजन में करीब 50 प्रतिशत की कुल क्षमता के लोग ही हिस्सा ले पाएंगे।

रायपुर

Published: December 25, 2021 01:25:11 pm

Happy New Year 2022 party Guidline: रायपुर . नए साल के स्वागत एवं अन्य धार्मिक व सामाजिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए राज्य शासन ने नई गाइडलाइन जारी की है। इसके तहत हर आयोजन में करीब 50 प्रतिशत की कुल क्षमता के लोग ही हिस्सा ले पाएंगे।

guidline_new_year.jpg

यह भी पढ़ें- आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के लिए खुशखबरी, अब वे भी बन सकती हैं सुपरवाइजर, हाई कोर्ट ने हटाई उम्र की सीमा, 100 पदों पर सीधी भर्ती

बता दें कि कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का संक्रमण देश में लगातार फैल रहा है। हालांकि छत्तीसगढ़ में अभी तक एक भी ओमिक्रॉन के केस सामने नहीं आए। लेकिन कोरोना के मरीज 30 तो कभी 34 मिल रहे हैं। राज्य शासन ने कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के संक्रमण को देखते हुए फिर से गाइडलाइन जारी की है।

यह भी पढ़ें- Kaam ki Baat: जमीन और मकान की खरीदी-बिक्री के नियमों में हुआ बदलाव, रखना होगा इन बातों का ध्यान

शासन द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार ओमिक्रॉन के संक्रमण के नियंत्रण के लिए धार्मिक- सामाजिक एवं नए वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रमों के निर्देश जारी किए हैं। जिसके तहत उक्त आयोजनों में कार्यक्रम स्थल पर निर्धारित क्षमता के सिर्फ 50 प्रतिशत तक ही व्यक्तियों को अनुमति होगी।

इस संबंध में कभी संभाग आयुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, सभी कलेक्टर और पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिए गए है। इसका सख्ती से पालने कराने को कहा गया है। जिसके तहत उक्त आयोजनों में कार्यक्रम स्थल पर निर्धारित क्षमता के सिर्फ 50 प्रतिशत तक ही व्यक्तियों को अनुमति होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.