scriptढाई-ढाई साल CM पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, कहा – लिखित में कुछ नहीं होता | Health minister TS Singhdeo big statement on formula of 2.5 year CM | Patrika News
रायपुर

ढाई-ढाई साल CM पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, कहा – लिखित में कुछ नहीं होता

छत्तीसगढ़ में सीएम पद के लिए ढाई-ढाई साल कार्यकाल को लेकर सियासत गरमा गई है। इन सब के बीच स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (CG Health Minister TS Singhdeo) का बड़ा बयान सामने आया है।

रायपुरJun 05, 2021 / 05:23 pm

Ashish Gupta

cg_ts_singhdeo_news.jpg

ढाई-ढाई साल CM पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, कहा – लिखित में कुछ नहीं होता

रायपुर. छत्तीसगढ़ में सीएम पद के लिए ढाई-ढाई साल कार्यकाल को लेकर सियासत गरमा गई है। इसे लेकर सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक दलों में चर्चा बनी हुई है। इन सब के बीच स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (CG Health Minister TS Singhdeo) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा राजनीति में चटपटी बातें होती रहने चाहिए। राजनीति में लिखित कुछ भी नहीं होता है। सब व्यावहारिकता की बातें होती हैं। शीर्ष नेतृत्व जैसा जैसा बोलता है, जानकारी देता है हम करते हैं।

यह भी पढ़ें: केंद्र की मोदी सरकार पर कांग्रेस हमलावर, कहा – कोरोना से बचेगी तो महंगाई से मरेगी जनता

उन्होंने कहा, अभी वरिष्ठ और अनुभवी मंत्री चौबे ने भी अपनी बात रखी है। शीर्ष नेतृत्व के निर्देश के अनुसार ही कार्य होगा। पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक अजय चंद्राकर (Ajay Chandrakar) के बयान पर मंत्री सिंहदेव ने कहा, छत्तीसगढ़ पंजाब कभी नहीं बनेगा। आलाकमान के निर्देश पर सभी साथ काम कर रहे हैं। 17 जून तो आ ही रहा है। शीर्ष नेतृत्व जैसा जिम्मेदारी देगा, निभाते रहेंगे। दरअसल, विधायक अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर कहा है कि माननीय रविन्द्र चौबे जी (मंत्री कांग्रेस) के बयान के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस की स्थिति भी 17 जून के बाद पंजाब जैसी ही होगी। पंजाब में महाराजा, तो छत्तीसगढ़ में भी महाराजा। छत्तीसगढ़ का महाराजा भी किसी से कम नहीं।

यह भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी 4 तो राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के सिर्फ 5 नेताओं को ट्विटर पर करते हैं फॉलो

फॉर्मूले का सच जनता को बताए सिंहदेव: भाजपा
रायपुर भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरानी ने मुख्यमंत्री पद के लिए ढाई-ढार्ई साल के फ़ार्मूले को लेकर कहा है कि इस मुद्दे पर सिर्फ मंत्री चौबे के बयान से ही बात नहीं बनेगी, बल्कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के दावेदार स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को स्थिति स्पष्ट करनी होगी। मुख्यमंत्री पद पर ताजपोशी को लेकर प्रदेश की जनता को पूरा सच जानने का अधिकार है। स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने कभी भी इस फॉर्मूले से संबंधित खबर का खंडन नहीं किया है। इस मामले में मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस आलाकमान का कथन ही अंतिम माना जाएगा, किसी सरकारी प्रवक्ता का नहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो