scriptदिल्ली से लौटते ही स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव हुए COVID पॉजिटिव | Health Minister TS Singhdeo tested COVID positive | Patrika News

दिल्ली से लौटते ही स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव हुए COVID पॉजिटिव

locationरायपुरPublished: Jun 26, 2022 03:45:18 pm

Submitted by:

CG Desk

छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना के मामले के बीच टीएस सिंहदेव फिर से कोरोना के चपेट में आ गये हैं. इससे पहले वे 2 बाद covid-19 का शिकार हो चुके है.
 

TS Singhdeo

,CG Health Minister TS Singhdeo corona positive

रायपुर. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। सिंहदेव पिछले सप्ताह दिल्ली में जमे हुए थे। उन्होंने कांग्रेस के आंदोलन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। वहां से रायपुर लौटने के बाद उन्होंने कोरोना की जांच कराई। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

संक्रमण की जानकारी देते हुए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, “दिल्ली प्रवास से लौटकर मैंने अपनी कोविड की जांच करवाई, जिसमें मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी मेरा स्वास्थ्य ठीक है एवं चिकित्सकों के परामर्श के अनुसार मैं होम आइसोलेशन का पालन कर रहा हूं’।

टीएस सिंहदेव 12 जून से दिल्ली में थे। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी की ED के सामने पेशी के दौरान कांग्रेस के प्रदर्शनों में भाग लिया। इस दौरान वे दिल्ली पुलिस की ओर से बार-बार गिरफ्तार किए और छोड़े जाते रहे। पूछताछ के दूसरे दौर में भी सिंहदेव अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ दिल्ली पहुंच गए थे। उन्होंने लगातार बैठकों, सभाओं और राजनीतिक प्रदर्शनों में भाग लिया। गिरफ्तारी दी। सिंहदेव शुक्रवार को रायपुर पहुंचे थे। यहां से उन्हें अंबिकापुर जाकर पिता की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होना था। आयोजन शुक्रवार को ही था, लेकिन एहतियातन वे नहीं गए।

हर लहर में संक्रमित हुए सिंहदेव
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना की हर लहर में संक्रमित हुए हैं। अभी दो जनवरी को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। ठीक होने के बाद पता चला कि उनको नए वेरिएंट ओमिक्रान से यह संक्रमण हुआ था। उससे पहले वे दो बार कोरोना की चपेट में आ चुके थे।
https://twitter.com/TS_SinghDeo/status/1540692574666498049?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो