छत्तीसगढ़ के इन इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग की माने तो आगामी 24 घंटे में भारी बारिश (Rain in Chhattisgarh) की संभावना है। प्रदेश सहित जिले भर में पिछले सप्ताह भर से रूक-रूककर लगातार बारिश हो रही है।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 24 Aug 2020, 08:36 AM IST

रायपुर. पिछले सप्ताह भर से बारिश (Rain in Chhattisgarh)का सिलसिला जारी है। मौसम विभाग (IMD issued Alert) की माने तो आगामी 24 घंटे में भारी बारिश की संभावना है। प्रदेश सहित जिले भर में पिछले सप्ताह भर से रूक-रूककर लगातार बारिश हो रही है। इससे जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया।

भाटापारा और बेमेतरा में भारी बारिश
रविवार को भी प्रदेश के अनेक स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हुई। भाटापारा और बेमेतरा में भारी बारिश दर्ज की गई। इन दोनों जगहों पर 70-70 मिमी बारिश हुई। इसके अलावा शिमला में 60 मिमी, साजा, पेंड्रा रोड, छुईखदान में 40 मिमी, थानखम्हरिया, तिल्दा, बिल्हा, करनाल, बरेली, खैरागढ़ में 30 30 मिमी बारिश दर्ज की गई। बीती रात रायपुर में 3.4 मिमी बारिश हुई।

जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम
मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को प्रदेश के अनेक स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश तथा गरज-चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। आगामी दोनों तक इसी तरह का मौसम रहेगा। राजधानी रायपुर में भी आकाश मेघमय रहेगा। साथ ही गरज-चमक के साथ वर्षा होने की संभावना है। शहर का अधिकतम तापमान 31 डिग्री के आसपास रहेगा ।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned