हेमिका, कुशाग्र और दक्ष क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

आल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट टेलेंट सीरीज अंडर-14 ब्वॉयज एवं गल्र्स टूर्नामेंट में मेन ड्रा प्री-क्वार्टर फाइनल में दक्ष जोतवानी, कुशाग्र जगवानी और गल्र्स में हेमिका जिंदल ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर अगले दौर में जगह बना ली है

रायपुर. आल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट टेलेंट सीरीज अंडर-14 ब्वॉयज एवं गल्र्स टूर्नामेंट में मेन ड्रा प्री-क्वार्टर फाइनल में दक्ष जोतवानी, कुशाग्र जगवानी और गल्र्स में हेमिका जिंदल ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर अगले दौर में जगह बना ली है। वीआईपी में खेले जा रहे आल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट टेलेंट सीरीज में मंगलवार मेन ड्रॉ ब्वॉयज प्री क्वार्टर फाइनल में कुशाग्र जगवानी ने व्यापक शर्मा को 6-0, 6-0 से, दक्ष जोतवानी ने राजवीर संघोई को 6-4, 6-2 से, इमोंन भट्ट ने साई पट्टावी को 6-0, 6-0 से, आर्या सोनी ने राघव वर्मा को 6-4, 4-6, 6-2 से, अथर्व राज बालानी ने तन्मय शर्मा को 6-2, 6-2 से, एमनकिरात सिंह ने सत्यकाम मिश्र को 6-2, 6-1 से, लेख बिसेन ने पार्थ गुप्ता को 6-0, 6-1 से, खिऱमन तांडी ने करन खंडेलवाल को 6-0, 6-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

हेमिका ने दी ईशा को 6-0, 6-0 से शिकस्त
वहीं मेन ड्रॉ गल्र्स प्री क्वार्टर फाइनल में हेमिका जिंदल ने ईशा शर्मा को 6-0, 6-0 से, माही पट्टावि ने संस्कृति तायल को 7-5, 6-3 से, अनुशा पांडा ने अरना सिंह को 6-4, 6-0से, समृद्धि सिंह ने तनिष्का भटनागर को 6-0, 6-0 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। बुधवार को ब्वॉयज एवं गल्र्स के क्वार्टर फाइनल सिंगल्स एवं ब्वॉयज डबल्स के सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे।

ashutosh kumar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned