तांत्रिक बेचता था गांजा, छापा मारने पहुंची पुलिस को भी भस्म करने की देने लगा धमकी

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास रहने वाला साधू राजेश सिन्हा तांत्रिक गतिविधियों में लिप्त रहता है। उसने अपने घर में एक मंदिर भी बना रखा है। मंदिर में पूजा-पाठ की आड़ में वह गांजा बेचता था।

By: Karunakant Chaubey

Published: 07 Apr 2020, 08:40 PM IST

रायपुर. उरला इलाके में एक तांत्रिक पूजा-पाठ की आड़ में गांजा बेचता था। इसकी सूचना पर पुलिस छापा मारने पहुंची, तो पुलिस को भी तांत्रिक भस्म करने की धमकी दे रहा था। हालांकि पुलिस की सख्ती के आगे उसकी एक न चली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसके पास से करीब तीन किलो गांजा बरामद किया गया है।

पुलिस के मुताबिक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास रहने वाला साधू राजेश सिन्हा तांत्रिक गतिविधियों में लिप्त रहता है। उसने अपने घर में एक मंदिर भी बना रखा है। मंदिर में पूजा-पाठ की आड़ में वह गांजा बेचता था। इससे आसपास वाले आपत्ति करते थे, तो उन्हें भस्म करने की धमकी देता था। इससे लोग डर जाते थे। इसकी जानकारी उरला पुलिस को हुई। पुलिस ने उसके घर में छापा मारा।

पुलिस जैसे ही आरोपी को पकडऩे पहुंची, तो राजेश पुलिस वालों को भी भस्म करने की चेतावनी देने लगा। कुछ देर तक इस तरह नाटक करने के बाद राजेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मंदिर में छुपा कर रखी गई करीब ३ किलो गांजा भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। उसके खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned