scriptउत्तर पुस्तिका वितरण पर उच्च शिक्षा विभाग ने लगाई रोक | Higher education department bans distribution of answer book | Patrika News

उत्तर पुस्तिका वितरण पर उच्च शिक्षा विभाग ने लगाई रोक

locationरायपुरPublished: Sep 18, 2020 11:54:26 pm

Submitted by:

CG Desk

– एनएसयूआई के पत्र पर उच्च शिक्षा सचिव ने जारी किया निर्देश .

रायपुर। कोरोना संक्रमण काल के दौरान उत्तर पुस्तिका वितरण करने वाले विश्वविद्यालयों को उच्च शिक्षा विभाग सचिव ने वितरण बंद करने का निर्देश जारी किया है। उच्च शिक्षा विभाग के सचिव का आदेश जारी होने पर एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने इसे अपनी जीत बताई है।
पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय प्रबंधन ने अपने अधीनस्थ महाविद्यालयों को छात्रों को उत्तर पुस्तिका वितरण करने का निर्देश जारी किया था। रविवि प्रबंधन के इस निर्देश पर एनएसयूआई पदाधिकारियों ने प्रदर्शन करते हुए उत्तर पुस्तिका वितरण पर रोक लगाने की बात कही थी। संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने एनएसयूआई पदाधिकारियों का समर्थन करते हुए उत्तर पुस्तिका वितरण ना करने की बात बुधवार को कही थी। मामले की शिकायत एनएसयूआई ने उच्च शिक्षा सचिव और सीएम को भी की थी। मामलें में गंभीरता दिखाते हुए छात्रहित के मद्देनजर उच्च शिक्षा सचिव ने गुरुवार को उत्तर पुस्तिका वितरण पर रोक लगाने का निर्देश दिया है। एनएसयूआई ने शांतनु झा ने आदेश को एनएसयूआई की जीत बताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो