ट्रक चालकों से रंगदारी करने वाला हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, आरक्षक की विभागीय जांच

राजधानी रायपुर के मंदिरहसौद इलाके में शराब की तस्करी करते हुए महासमुंद का आदतन बदमाश परमेश्वर उर्फ पप्पू ठाकुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास चाकू भी बरामद हुआ है।

By: Ashish Gupta

Published: 07 Sep 2020, 11:13 PM IST

रायपुर. राजधानी रायपुर के मंदिरहसौद इलाके में शराब की तस्करी करते हुए महासमुंद का आदतन बदमाश परमेश्वर उर्फ पप्पू ठाकुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास चाकू भी बरामद हुआ है। आरोपी पिछले दिनों एक ढाबे के पास ट्रक चालकों से रंगदारी कर रहा था। उसके साथ निलंबित आरक्षक शिव भदौरिया भी थे। रंगदारी का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वॉयरल हुआ। इसके बाद रायपुर एसएसपी अजय यादव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मंदिरहसौद पुलिस को आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का निर्देश दिया था।

इसके बाद से पुलिस परमेश्वर की तलाश में लगी थी। सोमवार को आरोपी रिंग रोड नंबर-3 में चाकू लेकर लोगों को डरा रहा था। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उसे पकड़ लिया गया। आरोपी की तलाशी लेने पर उसके पास 60 पौवा देशी शराब भी मिला। पुलिस ने आरोपी को आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दूसरी ओर आरोपी के साथ घूमने वाले आरक्षक भदौरिया की विभागीय जांच शुरू कर दी गई है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned