पुरानी रंजिश में हिस्ट्रीशीटर ने की चाकूबाजी, अपचारी सहित दो पकड़े गए

राजधानी रायपुर (Raipur Crime News) के तेलीबांधा इलाके में मामूली विवाद में हिस्ट्रीशीटर ने दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक-दूसरे के खिलाफ अपराध कायम किया है।

By: Ashish Gupta

Published: 10 Sep 2020, 09:16 PM IST

रायपुर. राजधानी रायपुर (Raipur Crime News) के तेलीबांधा इलाके में मामूली विवाद में हिस्ट्रीशीटर ने दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक-दूसरे के खिलाफ अपराध कायम किया है। गुरुवार को पुलिस ने मामले में एक अपचारी सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक ऊर्जा पार्क के पास स्थित चौपाटी में रात में शेख हैदर अपने भाई आफरीदी मोहम्मद के साथ खाना खाने गया था। इस दौरान हिस्ट्रीशीटर बब्बू सिंधी अपने दोस्तों के साथ चौपाटी में था। इस दौरान पुरानी रंजिश को लेकर बब्बू और हैदर के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच चाकूबाजी शुरू हो गई।

चाकूबाजी में शेख हैदर और आफरिदी घायल हो गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाकी आरोपी भाग निकले। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर अपराध दर्ज कर मामले में बब्बू के पक्ष के लोकेश उर्फ भोलू राजपूत और अपचारी बालक को पकड़ा गया। भोलू को जेल भेज दिया गया है। अपचारी बालक को किशोर न्यायालय में पेश किया गया।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned