scriptत्यौहार में न हो कोई कमी इसलिए होली के दिन 15 मिनट अधिक पानी देगा निगम | Holi CG 2019: Nagar nigam give 15 minute more water tomorrow | Patrika News

त्यौहार में न हो कोई कमी इसलिए होली के दिन 15 मिनट अधिक पानी देगा निगम

locationरायपुरPublished: Mar 20, 2019 09:50:11 am

Submitted by:

Deepak Sahu

जिसके लिए लोगों ने अभी से तैयारियां कर ली है

nagar nigam

त्यौहार में न हो कोई कमी इसलिए होली के दिन 15 मिनट अधिक पानी देगा निगम

रायपुर. कल धूमधाम से रंगों का त्यौहार होली मनाया जाएगा। जिसके लिए लोगों ने अभी से तैयारियां कर ली है। इस त्यौहर में लोगों का जोश देखने को मिलता है। होली के त्यौहार के लिए बाजार पूरी तरह सज चुका है। बाजार में तरह-तरह के पिचकारी और अलग-अलग रंग और गुलाल देखने के मिल रहे हैं।
होलिका दहन के दूसरे दिन गुरुवार को धुलेंडी के दिन शहरवासी होली धूमधाम से मना सके, इसलिए नगर निगम द्वारा नियमित जलापूर्ति निर्धारित समय से 15 मिनट ज्यादा की जाएगी, ताकि होली खेलने के बाद नहाने-धोने के लिए लोगों को पानी की कमी न हो।
वहीं, जिस इलाके में कम पे्रशर से पानी सप्लाई होती है, उन इलाकों में टैंकर भेजा जाएगा। निगम आयुक्त शिव अनंत तायल ने जल विभाग के अधिकारियों को ये निर्देश दिए हैं। इसके अलावा होलिका दहन के दिन आगजनी व अन्य अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए अग्निशमन कर्मियों को एलर्ट पर रखा गया है।

एक हजार पुलिसकर्मी तैनात
होली के रंग में किसी भी प्रकार का भंग न पड़े इसके लिए राज्य प्रशासन ने शहरभर में करीब 1000 पुलिसकर्मी तैनात किए हैें। जो हुउ़दंगियों पर नजर रखेंगे। ताकि होली का ये त्यौहार शांति और उल्लास के साथ मनाया जा सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो