24 घंटे बाद भी लापता बच्ची का की जानकारी नहीं मिलने से गृहमंत्री नाराज, एसपी से कहा रायपुर से टीम भेजु क्या

पत्थलगांव के महादेव टिकरा मोहल्ले से 4 साल की मासूम बच्ची बुधवार शाम से लापता हो गई है। परिजनों के मुताबिक बच्ची शाम को घर के पास ही खेल रही थी। शाम ढलने के बाद काफी देर तक जब बच्ची नहीं दिखी तो परिजनों ने आसपास खोजबीन भी किया लेकिन गुरुवार सुबह तक मासूम का कहीं पता नहीं चला।

By: Karunakant Chaubey

Published: 26 Jun 2020, 07:01 PM IST

रायपुर। गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने जशपुर जिले के पत्थलगांव के 4 साल की मासूम बच्ची के गायब होने और ढूंढ न पाने की जानकारी पर नाराजगी जताई है। उन्होंने जशपुर जिले के एस पी शंकरलाल बघेल को फोन पर फटकार लगाई और स्पेशल टास्क टीम बनाकर त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उन्होंने यह भी कहा अगर जरूरत हो तो बताएं रायपुर से भी विशेष टीम भेज दूंगा।

बता दे कि पत्थलगांव के महादेव टिकरा मोहल्ले से 4 साल की मासूम बच्ची बुधवार शाम से लापता हो गई है। परिजनों के मुताबिक बच्ची शाम को घर के पास ही खेल रही थी। शाम ढलने के बाद काफी देर तक जब बच्ची नहीं दिखी तो परिजनों ने आसपास खोजबीन भी किया लेकिन गुरुवार सुबह तक मासूम का कहीं पता नहीं चला।

 

परिजनों ने पुलिस में बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है। घर के पास ही शराब की दुकान होने से परिजनों को बच्ची के साथ अन्होनी होने का भी आशंका है शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर पतासाजी में जुट गई है।

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned