scriptसुकमा IED ब्लास्ट में शहीद जवान नितिन भालेराव को गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि | Home Minister pays tribute to the martyred soldier in Sukma IED blast | Patrika News

सुकमा IED ब्लास्ट में शहीद जवान नितिन भालेराव को गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

locationरायपुरPublished: Nov 29, 2020 05:11:46 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– आईईडी की चपेट में आकर सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट शहीद- सर्चिंग पर निकले जवानों के कैंप लौटते समय हुआ यह हादसा

crpf_cobra_jawan.jpg
रायपुर. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सुकमा जिले में हुए नक्सली मुठभेड़ में सीआरपीएफ के कोबरा बटालियन के सहायक कमांडेंट नितिन भालेराव की शहादत को नमन करते हुए उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की।

सुकमा में IED विस्फोट में सहायक कमांडेंट शहीद, CRPF अधिकारी समेत 5 जवान घायल

गृहमंत्री ने आज माना पहुंच कर उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उनके परिजनों के प्रति गहरी संवेदना भी व्यक्त की। गृहमंत्री ने इस घटना में घायल जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। इस अवसर पर संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने भी शहीद सहायक कमांडेंट नितिन भालेराव के पार्थिव शरीर पर श्रद्धासुमन अर्पित कर उन्हें नमन किया।
छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के बुरकापाल इलाके में शनिवार की रात साढ़े आठ बजे आईईडी की चपेट में आकर सीआरपीएफ के कोबरा बटालियन के सहायक कमांडेंट शहीद हो गए, जबकि एक अधिकारी समेत पांच जवान घायल हो गए हैं।

सरकार का बड़ा फैसला: छत्तीसगढ़ में इस तारीख से कॉलेजों में शुरू हो सकती हैं क्लासेज

यह सभी जवान सर्चिंग पर निकले थे। लौटते हुए यह हादसा हो गया। घटनास्थल जंगल से घिरा होने की वजह से जवानों की स्थिति की पूरी जानकारी नहीं मिल पा रही है। घटना की पुष्टि करते हुए आईजी पी सुंदरराज ने कहा कि सर्चिंग से लौटते हुए बटालियन के 5 जवान घायल हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो