scriptHome minister Tamradhwaj Sahu attacks BJP and RSS over conversion | गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भाजपा और आरएसएस पर साधा निशाना, धर्मांतरण पर कही ये बात | Patrika News

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भाजपा और आरएसएस पर साधा निशाना, धर्मांतरण पर कही ये बात

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भाजपाई और आरएसएस पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि कहा कि भाजपाइयों के पास कोई मुद्दा नहीं है।

रायपुर

Published: October 29, 2021 11:44:14 pm

धमतरी. गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भाजपाई और आरएसएस पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि कहा कि भाजपाइयों के पास कोई मुद्दा नहीं है। यही वजह है कि वे धर्मांतरण और अन्य कार्यक्रमों के माध्यम से सांप्रदायिक एकता को भंग करने का प्रयास करते हैं, इस तरह के कृत्य को अब आम जनता समझ चुकी है। उन्होंने भाजपा संगठन पर जमकर निशाना साधा।
cg_hm.jpg
गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भाजपा और आरएसएस पर साधा निशाना, धर्मांतरण पर कही ये बात
गृह मंत्री धमतरी दौरे के दौरान पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था की गिरती स्थिति को लेकर भाजपा की ओर से प्रदेश शासन के खिलाफ निशाना साधने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति सबसे बेहतर है। पिछले 15 सालों में छत्तीसगढ़ में जुआ सट्टा शराब समेत विभिन्न आपराधिक मामलों में वृद्धि हुई थी, लेकिन जब से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी है अमन और शांति छाई हुई है।
नक्सलियों को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में गृह मंत्री ने कहा कि धमतरी जिले में पिछले कुछ सालों में नक्सली गतिविधियों में कमी आई है। उन्होंने नक्सलियों को विदेशी फंडिंग की बात को भी स्वीकार किया। उनका कहना था कि बाहर से फंडिंग होने के कारण ही नक्सलियों के पास आधुनिक हथियार समेत विभिन्न प्रकार की सामग्रियां रहती है। उन्होंने आगे कहा कि नक्सली गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।
सीएम पद को लेकर स्थिति क्लियर
सीएम के रूप में भूपेश बघेल के 5 साल के कार्यकाल को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में सीएम पद को लेकर किसी प्रकार की आपाधापी नहीं मची हुई है। स्थिति एकदम स्पष्ट है कुछ लोग भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं प्रदेश में सीएम के रूप में भूपेश बघेल के नेतृत्व में बेहतर काम किया जा रहा है। निश्चित ही सीएम भूपेश बघेल अपने कार्यकाल को पूरा करेंगे.....।
असामाजिक तत्वों के खिलाफ एसपी को कार्रवाई करने का निर्देश
दुगली मैं पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की प्रतिमा को खंडित करने के मामले में उन्होंने कहा कि धमतरी दौरे के दौरान यह बात उनके संज्ञान में आई है उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों से इस बात की जानकारी ली है साथ ही असामाजिक तत्वों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है यही नहीं स्थानीय कार्यकर्ताओं को भी सजग रहने के लिए कहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानाकर्नाटकः पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की पोती का फांसी पर लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिसNeoCov: ओमिक्रॉन के बाद सामने आया कोरोना का नया वैरिएंट 'नियोकोव' और भी खतरनाकDCGI ने भारत बायोटेक को इंट्रानैसल बूस्टर डोज के ट्रायल की दी मंजूरी, 9 जगहों पर होंगे परीक्षणAkhilesh Yadav और शिवपाल यादव को हराने के लिए मायावती के प्लान B का खुलासाUP Election 2022: सत्ता पक्ष और विपक्ष का पश्चिमी यूपी साधने पर पूरा जोर, नेता घर-घर जाकर मांग रहे हैं वोटUP Assembly Elections 2022 : आजम खान के बेटे अब्दुल्ला को हत्या का डर, बोले- सुरक्षाकर्मी ही मुझे मार सकते हैं गोलीPariksha Pe Charcha 2022 : रजिस्ट्रेशन की तारीख 3 फरवरी तक बढ़ाई, जानिए कैसे करें अप्लाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.