धार्मिक कार्यक्रम के बीच में अचानक पहुचें इन बिन बुलाये मेहमानों ने फैलाया आतंक, एक की मौत

धार्मिक कार्यक्रम के बीच में अचानक पहुचें इन बिन बुलाये मेहमानों ने फैलाया आतंक, एक की मौत

Deepak Sahu | Updated: 23 Jun 2018, 02:28:15 PM (IST) Kanker, Chhattisgarh, India

कार्यक्रम के दौरान मधुमक्खियों के झुण्ड ने ग्रामीणों पर हमला कर दिया

कांकेर/बडग़ांव. क्षेत्र के ग्राम पंचायत छिंदपाल के आश्रित ग्राम सनटोला में एक धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, कार्यक्रम के दौरान मधुमक्खियों के झुण्ड ने ग्रामीणों पर हमला कर दिया, जिससे एक बुजूर्ग का इस घटना में मौत हो गई, जबकि पांच अन्य ग्रामीण घायल है, जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद गांव सहित आसपास क्षेत्रों में खलबली मची रही। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत छिंदपाल का आश्रित गांव सनटोला में स्थानीय परंपरा रीति रिवाज के अनुरूप बिजलिंग नामक एक धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

READ MORE: रायपुर की इस गर्ल ने ऐसा क्या किया कि सेलिब्रिटीज को इंस्टा पर पोस्ट करना पड़ा

कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद ग्रामीण अपने घर लौट रहे थे कि मधुमक्खियों के झुंड ने ग्रामीणों पर हमला कर दिया। मधुमक्खियों ग्रामीण अपने बचाव के लिए आसपास भागते रहे। लेकिन एक बुजर्ग लखमा राम पिता सुकालू वहा से भाग नही पाया और मधुमक्खी के हमला से उसकी मौत हो गई। जबकि ग्रामीण सुखराम धु्रवा, सियाराम नेताम, मनकू धु्रव, सजवन कोठारी, रामलाल दर्रो गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से घायलों को बडग़ांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालात नाजुक होने के कारण बेहतर इलाज के लिए घायलों को दुर्गुकोंदल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है।

READ MORE: मां से पैसे लेकर आइसक्रीम लेने निकला था मासूम बेटा, चंद पल में ही आ गई दिल दहलाने वाली खबर

बडग़ांव के थाना प्रभारी विमल राय ने कहा कि मधुमक्खियों के काटने से एक ग्रामीण की मृत्यु होने की जानकारी मिलते ही मामला की विवेचना की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम पखांजुर में करवा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है।

खबर के अनुसार पाँचों घायलों को इलाज़ के लिए तुरंत सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र ले जाया गया जहाँ इलाज़ के बाद उनकी हालत बेहतर बताई जा रही है। मधुमक्खियों के अचानक हमला कर देने से गांव वालों में हताहत का माहौल बन गया था। पुलिस ने बताया की अब स्थिति नियंत्रण में है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned