scriptHookah Bar Ban in Chhattisgarh: पुलिस ने कराई हुक्काबारों में तालाबंदी, अब आम लोगों से सूचना देने की अपील | hookah ban in chhattisgarh: Police got locked in hookah bars | Patrika News

Hookah Bar Ban in Chhattisgarh: पुलिस ने कराई हुक्काबारों में तालाबंदी, अब आम लोगों से सूचना देने की अपील

locationरायपुरPublished: Oct 26, 2021 02:43:42 pm

Submitted by:

CG Desk

– मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद रायपुर पुलिस ने लगातार चेकिंग अभियान चलाया और होटल, रेस्टोरेंट, कैफे में छापेमारी की और सभी हुक्काबारों को बंद करा दिया।

Hookah bars: कैफे की आड़ में हुक्का बार!!

Hookah bars: कैफे की आड़ में हुक्का बार!!

रायपुर. हुक्काबारों में प्रतिबंध का असर दिखने लगा है। वीआईपी रोड में कई कैफे और होटलों में भीड़ कम नजर आने लगी है। पुलिस की चेकिंग भी जारी है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद रायपुर पुलिस ने लगातार चेकिंग अभियान चलाया और होटल, रेस्टोरेंट, कैफे में छापेमारी की और सभी हुक्काबारों को बंद करा दिया। पुलिस के मुताबिक सभी हुक्काबारों में तालाबंदी हो गया है। अब आमलोगों के लिए सोशल मीडिया में संपर्क नंबर जारी किया है, जिसमें हुक्का चलने की सूचना देने की अपील की गई है।

आमआदमी हुक्का चलने की सूचना पुलिस को मोबाइल नंबर 9479191099 या 9479191002 में कॉल करके दे सकता है। हालांकि पिछले दो दिन में किसी ने भी कॉल करके पुलिस को हुक्काबार चलने की सूचना नहीं दी है। पुलिस ने सोशल मीडिया में भी लोगों से अपील की है।

पुलिस ने शहर में संचालित सभी हुक्काबार को बंद करवा दिया है। हुक्काबार संचालकों को चेतावनी भी दी गई है। आमलोगों से भी सूचना देने की अपील की गई है। जहां से भी शिकायत मिलेगी, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
– तारकेश्वर पटेल, एएसपी-पूर्व, रायपुर

ट्रेंडिंग वीडियो