scripthookah ban in chhattisgarh: Police got locked in hookah bars | Hookah Bar Ban in Chhattisgarh: पुलिस ने कराई हुक्काबारों में तालाबंदी, अब आम लोगों से सूचना देने की अपील | Patrika News

Hookah Bar Ban in Chhattisgarh: पुलिस ने कराई हुक्काबारों में तालाबंदी, अब आम लोगों से सूचना देने की अपील

- मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद रायपुर पुलिस ने लगातार चेकिंग अभियान चलाया और होटल, रेस्टोरेंट, कैफे में छापेमारी की और सभी हुक्काबारों को बंद करा दिया।

रायपुर

Published: October 26, 2021 02:43:42 pm

रायपुर. हुक्काबारों में प्रतिबंध का असर दिखने लगा है। वीआईपी रोड में कई कैफे और होटलों में भीड़ कम नजर आने लगी है। पुलिस की चेकिंग भी जारी है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद रायपुर पुलिस ने लगातार चेकिंग अभियान चलाया और होटल, रेस्टोरेंट, कैफे में छापेमारी की और सभी हुक्काबारों को बंद करा दिया। पुलिस के मुताबिक सभी हुक्काबारों में तालाबंदी हो गया है। अब आमलोगों के लिए सोशल मीडिया में संपर्क नंबर जारी किया है, जिसमें हुक्का चलने की सूचना देने की अपील की गई है।

Hookah bar

आमआदमी हुक्का चलने की सूचना पुलिस को मोबाइल नंबर 9479191099 या 9479191002 में कॉल करके दे सकता है। हालांकि पिछले दो दिन में किसी ने भी कॉल करके पुलिस को हुक्काबार चलने की सूचना नहीं दी है। पुलिस ने सोशल मीडिया में भी लोगों से अपील की है।

पुलिस ने शहर में संचालित सभी हुक्काबार को बंद करवा दिया है। हुक्काबार संचालकों को चेतावनी भी दी गई है। आमलोगों से भी सूचना देने की अपील की गई है। जहां से भी शिकायत मिलेगी, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
- तारकेश्वर पटेल, एएसपी-पूर्व, रायपुर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदUP Assembly Elections 2022 : टिकट कटा तो बदली निष्ठा, कोई खोल रहा अपने नेता की पोल तो कोई दे रहा मरने की धमकीPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावUP चुनाव आयोग ने हटाए 3 जिलों में DM, SP, शिकायतों पर एक्शनIIT Madras का 'परख' ग्रामीण व दुर्गम स्थानों में करेगा Corona की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.