scriptतेज रफ्तार कार अचानक सड़क पर नाचने लगी और पलट गई, फिर हुआ चमत्कार | Horrible Car Accident: Running car uncontrolled and turned like a toy | Patrika News

तेज रफ्तार कार अचानक सड़क पर नाचने लगी और पलट गई, फिर हुआ चमत्कार

locationरायपुरPublished: Aug 09, 2019 03:03:39 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Horrible Car Accident: कहावत तो सुनी ही होगी कि जाको राखे साइयां मार सके न कोय। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक्सप्रेस-वे पर देखने को मिला।

car accident video

Car Accident Video: Running car uncontrolled and turned like a toy

रायपुर. Horrible Car Accident: कहावत तो सुनी ही होगी कि जाको राखे साइयां मार सके न कोय। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक्सप्रेस-वे पर देखने को मिला। दरअसल, नया रायपुर की तरफ से आ रही एक कार सड़क धंसने की वजह से बने गड्ढे में जा घुसी। जिससे कार अनियंत्रित हो गई और खिलौने की तरह पलट गई। घटना में कार सवार एक दंपती बाल-बाल बच गया। हालांकि दंपती को हल्की चोटें आई है।

लोक सेवा आयोग की भर्ती में ये कैसी गड़बड़ी, जो परीक्षा में नहीं बैठा वो पास हो गया

बेकाबू कार खिलौने की तरह पलट गई
दरअसल, तेलीबांधा एलीवेटेड कॉरीडोर के पहले बने ब्रिज पर नया रायपुर की तरफ से आ रही एक कार सड़क धंसने की वजह से बने गड्ढे की चपेट में आ गई। कार ड्राइव कर रहे अभिनव शुक्ला ने बताया कि पत्नी दिव्या के साथ रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे। तभी कार सड़क में गड्ढे की चपेट में आ गई। जिसके बाद कार बेकाबू होकर खिलौने की तरह पलट गई। गनीमत रही कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। दोनों बाल-बाल बच गए। हालांकि इस हादसे में हल्की चोटें आई है।

एक्सप्रेस-वे धंसने की होगी जांच
एक्सप्रेस-वे धंसने के मामले में राज्य सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं। लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने एक जांच टीम गठित कर रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कही है। रायपुर में दो दिन से हो रही लगातार बारिश ने एक्सप्रेस-वे के निर्माण की पोल खोल कर रख दी है। उद्घाटन से पहले सड़क का एक हिस्सा धंस गया।

राशनकार्ड धारकों को बड़ा झटका, कम कीमत पर चावल मिलना हुआ मुश्किल, जानिए वजह

9 महीने पहले हुआ एक्सप्रेस-वे का निर्माण
बतादें कि इस एक्सप्रेस-वे का निर्माण 9 महीने पहले ही हुआ है। निर्माण करने वाली कंपनी से सड़क विकास निगम ने लाइफटाइम मेंटनेंस एग्रीमेंट किया है। इसके बावजूद रखरखाव नहीं किया जा रहा है। बतादें कि एक्सप्रेस-वे 12 किमी लंबा है, जिसे 312 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया है।Horrible car accident

ट्रेंडिंग वीडियो