scriptदर्दनाक एक्सीडेंट के बाद चार घंटे मौत से जूझते रहे पति- पत्नी, पुलिस ने शीशा तोड़कर बच्चों को निकाला बाहर | Husband and wife battling with death after accident | Patrika News

दर्दनाक एक्सीडेंट के बाद चार घंटे मौत से जूझते रहे पति- पत्नी, पुलिस ने शीशा तोड़कर बच्चों को निकाला बाहर

locationरायपुरPublished: Jun 21, 2021 11:30:38 am

Submitted by:

CG Desk

– ढाबा से खाना खाकर लौट रहा था परिवार, अभनपुर रोड पर हुई घटना।

accident.jpg
रायपुर । ढाबे में आधी रात को खाना खाकर घर लौट रहे परिवार की कार अभनपुर रोड में एक ट्रक से भिड़ गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के आगे का हिस्सा चिपट गया। कार में सवार पति- पत्नी और उसके दो बच्चे बुरी तरह फंस गए। दोनों बेहोशी की स्थिति में थे। घटना की सूचना राखी पुलिस को मिली।

पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची । कार के शीशे तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला गया। इसके बाद करीब 4 घंटे की मशक्कत से पति-पत्नी को भी क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाल लिया गया। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
READ MORE : भूपेश केबिनेट मंत्रियों के जिलों में बड़ा फेरबदल, जानें किसे मिला कहां का जिम्मा

पुलिस के मुताबिक रायपुरा निवासी आशुतोष योगी अपनी पत्नी पिंकी योगी और बेटा क्षितिज व बेटी अनिका के साथ शनिवार की रात करीब 11.30 बजे अभनपुर रोड के एक ढाबे में खाना खाकर लौट रहे थे। एनएच-30 में निमोरा चौक के पास विपरीत दिशा से आ रही ट्रक एपी 16 टीजे 5317 और उनकी कार सीजी 04 केजे 7132 के बीच जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार घसीटते हुए एक पेड़ में फंस गई। एक ओर ट्रक और दूसरी ओर ट्रक। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। टक्कर से कार का बोनट, छत और कुर्सी क्षतिग्रस्त होकर चिपट गए। इससे आशुतोष और उनका परिवार कार के भीतर ही फंस गया। इससे सभी को चोटें भी आईं। आशुतोष और उसकी पत्नी अर्धमूक्र्षित हो गए थे। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। राखी टीआई एए अंसारी और उनका स्टाफ मौके पर पहुंचे। आशुतोष मंत्रालय के आईटी विभाग में कार्यरत हैं।
READ MORE : इंशानियत शर्मशार : कार्टून दिखाने के बहाने 45 साल के अधेड़ पड़ोसी ने लूटी 3 वर्षीय मासूम की अस्मत

बच्चों को पहुंचाया अस्पताल
मौके पर पहुंची राखी पुलिस ने कार के आगे-पीछे के शीशे को तोड़कर दोनों बच्चों को बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें अस्पताल भेज दिया। इसके बाद पति-पत्नी को बाहर निकालने की कोशिश शुरू हुई। रात में ही अभनपुर से दो हाइड्रा मंगाया गया। हाइड्रा के जरिए ट्रक को पीछे खींचा गया, लेकिन ट्रक में करीब 30 टन तार लोड था। इससे ट्रक पीछे नहीं हो पा रही थी। ट्रक को खाली किया गया। इसके बाद ट्रक और कार को पीछे की ओर खींचा गया। इसके बाद कार के कुछ हिस्सों को कटर से काटा गया। इस तरह सुबह करीब 4.30 बजे आशुतोष और उसकी पत्नी को बाहर निकाला जा सका। इसके बाद दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आरोपी को किया गिरफ्तार
टीआई अंसारी ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया था। घटना स्थल पर पुलिस पहुंची, तो आशुतोष और उनकी पत्नी बेसुध थे। उनकी सांसें चल रही थी। बच्चों को भी चोटें आई थीं। इसके बाद पुलिस ने बिना देरी किए कार के शीशे तोड़कर सबसे पहले बच्चों को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा। ट्रक चालक जमलईया को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। घायलों को बचाने में पुलिस ने सुबह 4.30 बजे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। सभी अस्पताल में भर्ती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो