script

Raipur Crime: पति-पत्‍नी मिलकर कर रहे थे गंदा काम, जाल में फंसे युवक ने खोल दी दोनों की पोल

locationरायपुरPublished: Oct 21, 2021 11:42:34 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Raipur Crime: राजधानी रायपुर के मौदहापारा इलाके में पति-पत्नी मिलकर युवकों को सरकारी नौकरी लगाने का झांसा देते थे। बेरोजगारों से पैसा लेने के बाद नौकरी नहीं लगवाते थे। युवक ने ऐसे खोला दोनों का राज।

husbandwife.jpg

पति-पत्नी देते थे सरकारी नौकरी लगाने का झांसा, दोनों के खिलाफ अपराध दर्ज

रायपुर. Raipur Crime: राजधानी रायपुर के मौदहापारा इलाके में पति-पत्नी मिलकर युवकों को सरकारी नौकरी लगाने का झांसा देते थे। बेरोजगारों से पैसा लेने के बाद नौकरी नहीं लगवाते थे। इसकी शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
पुलिस के मुताबिक भिलाई के सुरेंद्र सिंह का परिचय मौदहापारा इलाके में रहने वाले तरुण साल्वे और उनकी पत्नी नेहा साल्वे से हुआ। सुरेंद्र अपने बेटे आदर्श सिंह को खनिज विभाग में क्लर्क की नौकरी लगाने के लिए तरुण से संपर्क किया।
तरुण और उसकी पत्नी ने विभाग के बड़े अफसरों से अपनी पहचान होने का झांसा देकर आदर्श की नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया। इसके एवज में 1 लाख 80 हजार रुपए की मांग की। सुरेंद्र ने पूरी रकम दे दी। बाद में नौकरी नहीं लगने पर 50 हजार रुपए लौटा दिया, लेकिन 1 लाख 30 हजार रुपए देने से इनकार कर दिया।
बकाया रकम मांगने पर दोनों गाली-गलौज करते हुए मारने की धमकी देते थे। इसकी शिकायत पर मौदहापारा पुलिस ने पति-पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

यह भी पढ़ें: बेटी ने पड़ोसी महिला से लगवाया था कमरे में ताला और भीतर थी मां की लाश, करीबी पर शक

ट्रेंडिंग वीडियो