scriptआधी रात पति जब पत्नी के साथ करता था ये करतूत तो बढ़ा देता था टीवी का वॉल्यूम | Husband brutally kills wife, another serious injured | Patrika News

आधी रात पति जब पत्नी के साथ करता था ये करतूत तो बढ़ा देता था टीवी का वॉल्यूम

locationरायपुरPublished: Aug 05, 2018 06:53:21 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां पति ने अपना गुस्सा अपनी पत्नियों पर इस कदर उतारा, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई।

latest crime news

आधी रात पति जब पत्नी के साथ करता था ये करतूत तो बढ़ा देता था टीवी का वॉल्यूम

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से करीब 90 किमी दूर हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां सनकी पति ने अपना गुस्सा अपनी पत्नियों पर इस कदर उतारा, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी बुरी तरह घायल हो गई। जांच में पता चला कि आरोपी आए दिन पत्नियों की पिटाई करता था, ये बात बाहर किसी को पता न चले इसलिए टीवी की आवाज तेज कर देता था। दूसरी पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल, यह घटना बालोद जिले के ग्राम पिनकापार की है। पुलिस ने बताया कि इस गांव के इंदिरा आवास पारा में रहने वाले दिनेश मरकाम की दो पत्नियां चेतना और दामिनी थीं। और दोनों पत्नियों से उसके बच्चे भी थे। दोनों पत्नियों में आए दिन झगड़े होते थे। जिसकी वजह से दिनेश हमेशा परेशान रहता था।
गुरुवार दिनेश किसी काम से बाहर गया हुआ था। रात जब वह घर पहुंचा तो उसके बच्चों ने दोनों पत्नियों की आपस में झगड़े की बात बताई। झगड़े की बात सुनकर दिनेश आगबबूला हो गया। पहले तो दिनेश ने दोनों को काफी समझाया, लेकिन जब वे नहीं मानी तो गुस्से में आकर नल पाइप से दोनों पत्नियों की बुरी तरह पिटाई करने लगा।
इसी दौरान पहली पत्नी चेतना (30) के सिर पर पाइप लग गया, जिससे उसके सिर से खून बहने लगा और वो वहीं गिर पड़ी। थोड़ी देर बाद उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरी पत्नी दामिनी के शरीर में कई जगह गंभीर चोट आने की वजह से बेहोश होकर गिर पड़ी।
latest crime news

होश में आने पर भागते हुए पहुंची थाने
शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे बेहोशी की हालत में पड़ी दामिनी को जब होश आया तो वह दौड़ते हुए घर से बाहर निकली और आसपास के लोगों को पति की करतूत के बारे में बताई। फिर इसके बाद दामिनी थाने पहुंच गई। दामिनी की बातों को सुनकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया।

दीवारों पर खून के छींटे देख सहम गई पुलिस
दीवारों सहित पूरे कमरे में खून के निशान घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंची तो घटना का नजारा देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए। उन्होंने अपने सीनियर पुलिस अफसर को इस वारदात के बारे में जानकारी दी। बताया कि कमरे में मृत पड़ी चेतना के सिर पर गहरा चोट और हाथ और पैर में भी गंभीर चोट लगी है। कमरे के भीतर दीवारों सहित पूरे कमरे में खून ही खून के धब्बे नजर आ रहे थे। पुलिस ने घटना स्थल से खून के छींटों के सेम्पल ले लिया और आगे जांच में जुटी है।

तो इसलिए बढ़ा देता था टीवी का साउंड
पिनकापार चौकी प्रभारी नीलकंड भुआर्य ने बताया घटना की जानकारी आरोपी की दूसरी पत्नी दामिनी ने दी। सीनियर पुलिस अफसर को घटना की जानकारी दे दी गई और जांच की जा रही है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी आए दिन अपनी पत्नी से मारपीट करता था, आवाज बाहर न जाए इसलिए अक्सर टीवी की आवाज को बढ़ा देता था। वारदात के दिन आरोपी ने टीवी की आवाज बढ़ा दी थी इस वजह से घटना की जानकारी रात में न होकर सुबह हुई।

मां और बहन ने लगाए ये आरोप
चेतना की मां भागबती ने कहा – आरोपी मेरी बेटी के साथ अक्सर मारपीट करता था, जिससे परेशान होकर मेरी बेटी दो वर्ष अपने मायके डोंगरगांव चई गई थी, जिसके बाद दोनों पक्ष द्वारा समझा-बुझाकर पिनकापार छोड़ा गया था। चेतना की बहन अश्वन्तीन ने बताया आरोपी दिनेश आए दिन मेरी बहन के साथ मारपीट और गाली-गलौज किया करता था। आज उन्हें जान से भी मार दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो