script

प्रेमिका के साथ होटल में रंगरेलियां मना रहा था कारोबारी, पत्नी ने पहुंचकर किया हाईवोल्टेज ड्रामा

locationरायपुरPublished: Nov 29, 2022 09:34:00 pm

Submitted by:

CG Desk

– देवेंद्र नगर के निजी होटल में घंटों चला तमाशा, पत्नी ने पति और प्रेमिका के खिलाफ देवेंद्र नगर थाने में कराई एफआईआर.

प्रेमिका के साथ होटल में रंगरेलियां मना रहा था कारोबारी, पत्नी ने पहुंचकर किया हाईवोल्टेज ड्रामा

प्रेमिका के साथ होटल में रंगरेलियां मना रहा था कारोबारी, पत्नी ने पहुंचकर किया हाईवोल्टेज ड्रामा

रायपुर। देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र में संचालित होटल में कारोबारी, उसकी पत्नी और प्रेमिका के बीच जमकर विवाद हुआ। कारोबारी को उसकी पत्नी ने प्रेमिका के साथ रंगे हाथ होटल में पकड़ा और दो घंटे तक तमाशा किया। होटल प्रबंधन ने पुलिस में सूचना दी, तो कारोबारी ने प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी को पीटा और फरार हो गया। पुलिस के पहुंचने पर कारोबारी की पत्नी देवेंद्र नगर थाने पहुंची और अपने पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ शिकायत दी है।

तीन माह से नहीं जा रहा था घर
कारोबारी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि वो पंडरी इलाके में रहती है। उसका पति ट्रांसपोर्ट का काम करता है। तीन माह से उसका पति घर नहीं आ रहा था और प्रेमिका के साथ घूमता रहता था। 27 नवंबर को कारोबारी की पत्नी को पता चला कि उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ पंडरी के होटल में रूका है। सूचना पर कारोबारी की पत्नी होटल पहुंची तो उसकी गाड़ी खड़ी दिखी। कारोबारी की पत्नी ने होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की और पति का कमरा पता करके सीधे वहां पहुंच गई।

होटल के कमरे में कारोबारी की पत्नी ने अपने पति और उसकी प्रेमिका को कमरे में देखा तो चिल्लाने लगी और अपने पति को कोसने लगी। कारोबारी ने पहले अपनी पत्नी को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन उसके चिल्लाने पर होटल से बाहर निकलने का प्रयास करने लगा। इस बात पर विवाद शुरू हुआ, तो होटल के कर्मियों ने पुलिस को सूचना दे दी। कारोबारी को इस बात की जानकारी हुई, तो उसने प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी से मारपीट की और फरार हो गया। कारोबारी की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने कारोबारी और उसकी प्रेमिका के खिलाफ धारा 294, 323, 34, और 506 के तहत मामला पंजीबद्ध करके विवेचना में लिया है।

कारोबारी की पत्नी ने अपने पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत की है। पीडि़ता की शिकायत पर केस दर्ज करके विवेचना की जा रही है।
– राहुल शर्मा, प्रभारी टीआई, देवेंद्र नगर

ट्रेंडिंग वीडियो