पत्नी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पति ने किया हंगामा, अपराध दर्ज

- भाठागांव स्वास्थ्य केंद्र का मामला .

By: Bhupesh Tripathi

Published: 24 Jul 2020, 02:25 PM IST

रायपुर। पुरानी बस्ती इलाके में एक महिला का कोरोना जांच पॉजिटिव आने के बाद उसके पति ने जमकर हंगामा किया। स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ बदसलूकी की। गाली-गलौज करते हुए भीड़ इकट्ठा किया। इसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पुलिस के मुताबिक भाठागांव उप स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया था। इस दौरान एक महिला की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उसके पति हुलास ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और नगर निगम के कर्मचारियों के पास जाकर हंगामा शुरू कर दिया और यह कहकर नाराजगी जताने लगा कि जब उसकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है, तो उसकी रिपोर्ट निगेटिव कैसे आ गई? स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना और कर्मचारियों को भला बुरा कहने लगा। बाद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों को लेने के लिए एंबुलेंस पहुंची, तो वहां भी हंगामा करने लगे।

उल्लेखनीय है कि भाठागांव इलाके में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इसके चलते प्रशासन की ओर से उप स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया है। इसमें रोज लोगों की जांच की जा रही है। आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठी करके कर्मचारियों का विरोध करने लगे। साथ ही आंबेडकर अस्पताल को लेकर प्रतिकूल टिप्पणी करने लगे। इसकी जानकारी कर्मचारियों ने पुरानी बस्ती थाने में की। पुरानी बस्ती पुलिस ने आरोपी के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned