scriptपति को पता चली पत्नी के नाजायज संबंध की बात, तो आशिक से बोला – मेरी डिमांड पूरी कर दो फिर जो चाहो.. | Husband demands 10 lakh after knows wife illegal relation with lover | Patrika News

पति को पता चली पत्नी के नाजायज संबंध की बात, तो आशिक से बोला – मेरी डिमांड पूरी कर दो फिर जो चाहो..

locationरायपुरPublished: Sep 13, 2018 08:12:48 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

अवैध संबंध को लेकर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पत्नी के संबंधों के बारे में पता चलने पर पति को गुस्सा नहीं आया और न ही पत्नी के आशिक की पिटाई की।

Illegal relationship

illigal relationship

रायपुर. छत्तीसगढ़ में शादीशुदा महिला और उसके आशिक के बीच अवैध संबंध को लेकर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पत्नी के संबंधों के बारे में पता चलने पर पति को गुस्सा नहीं आया और न ही पत्नी के आशिक की पिटाई की। उल्टा पति ने पत्नी के आशिक से कुछ ऐसी मांग कर ली, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। पति ने दोनों के नाजायज रिश्ते को दबाने के लिए पत्नी के प्रेमी से 10 लाख रुपए की मांग कर डाली।
illegal relationship news
दरअसल, यह मामला बिलासपुर के मस्तूरी थानांतर्गत ग्राम ओखर का है, जहां इस गांव की रहने वाली शादीशुदा महिला और चकरभाठा बोदरी के रहने वाले ईश्वर रजक के बीच प्रेम संबंध था। पत्नी आए दिन पति से झूठ बोलकर घर से बाहर जाती और प्रेमी से मिलती थी। पति को पत्नी की बातों पर शक हुआ तो एक उसने पत्नी का पीछा किया जब जाकर उसे उसके पत्नी के नाजायज संबंधों के बारे में पता चला। और उसके बाद उसने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया।
illegal relationship
इसके बाद महिला अपने प्रेमी ईश्वर के घर चली गई। उसके पीछे महिला का पति भी ईश्वर के घर पहुंचा। और उनके नाजायज संबंधों को दबाने के लिए पत्नी के आशिक से समझौता करने के लिए कहा। उसने कहा कि मुझे तुम्हारे नाजायज संबंधों से कोई एतराज नहीं है, लेकिन उसके बदले तुम्हें 10 लाख रुपए देने होंगे। ईश्वर ने विमल की बात मान ली और समझौता कर लिया।
avaidh sambandh
लेकिन विवाद तब उभरा जब विमल अपनी पत्नी को लेकर थाने पहुंचा और ईश्वर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। ईश्वर के खिलाफ पुलिस ने धारा 376 के तहत अपराध दर्ज किया। एफआईआर की जानकारी मिलने पर ईश्वर भी कोतवाली थाने पहुंचा और विमल के खिलाफ धमकी देकर 10 लाख रुपए की मांग करने की शिकायत दर्ज कराई। इस पर पुलिस ने विमल के खिलाफ धारा 294, 506, 384 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो