scriptकोरोना की दवा बताकर शराबी पति ने पत्नी और तीन बच्चों को पिलाया कीटनाशक | Husband gave poison to wife and 3 children by giving Corona medicine | Patrika News
रायपुर

कोरोना की दवा बताकर शराबी पति ने पत्नी और तीन बच्चों को पिलाया कीटनाशक

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के खरोरा में एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को कीटनाशक पिलाया और फिर खुद भी पी लिया। आसपास के लोगों को इस बात की जानकारी लगते ही सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज जारी है।

रायपुरSep 18, 2020 / 03:57 pm

Ashish Gupta

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के खरोरा में एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को कीटनाशक पिलाया और फिर खुद भी पी लिया। आसपास के लोगों को इस बात की जानकारी लगते ही सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज जारी है।
जानकारी के अनुसार प्रेमनारायण देवांगन खरोरा के ग्राम पंचायत केसला का निवासी है। प्रेमनारायण के साथ उसकी पत्नी दामिनी देवांगन और अपनी दो बेटियों और एक बेटे भी रहते हैं। प्रेमनारायण को शराब पीने की इस कदर लत थी कि जिसकी वजह से बहुत से लोगों से कर्ज ले चुका था। प्रेमनारायण पर कर्ज चुकाने का दबाव था इसे लेकर उसने अपने घर की जमीन बेच दी।
आर्थिक तंगी के वजह से प्रेमनारायण तनाव में रहने लगा। तनाव के चलते प्रेमनारायण ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को कोरोना की दवा बताकर कीटनाशक पिलाकर खुदकुशी की कोशिश की। दूसरे दिन सुबह पड़ोसी ने जब प्रेमनारायण के घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन घर के अंदर से कोई भी जवाब नहीं आया। अनहोनी की आशंका पर पड़ोसी ने और लोगों को इसकी जानकारी दी और दरवाजा खुलवाया।
आसपड़ोस के लोग जब घर के अंदर पहुंचे तो वहां का नजारा देख हर कोई चौंक गया। लोगों के अनुसार घर के अंदर प्रेमनारायण और पत्नी और उसके तीन बच्चों फर्श पर गिरे पड़े थे। पड़ोसियों ने आनन फानन में प्रेमनारायण और पत्नी और उसके तीन बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज जारी है। फिलहाल खरोरा थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Raipur / कोरोना की दवा बताकर शराबी पति ने पत्नी और तीन बच्चों को पिलाया कीटनाशक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो