कोरोना की दवा बताकर शराबी पति ने पत्नी और तीन बच्चों को पिलाया कीटनाशक

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के खरोरा में एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को कीटनाशक पिलाया और फिर खुद भी पी लिया। आसपास के लोगों को इस बात की जानकारी लगते ही सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज जारी है।

By: Ashish Gupta

Published: 18 Sep 2020, 03:57 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के खरोरा में एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को कीटनाशक पिलाया और फिर खुद भी पी लिया। आसपास के लोगों को इस बात की जानकारी लगते ही सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार प्रेमनारायण देवांगन खरोरा के ग्राम पंचायत केसला का निवासी है। प्रेमनारायण के साथ उसकी पत्नी दामिनी देवांगन और अपनी दो बेटियों और एक बेटे भी रहते हैं। प्रेमनारायण को शराब पीने की इस कदर लत थी कि जिसकी वजह से बहुत से लोगों से कर्ज ले चुका था। प्रेमनारायण पर कर्ज चुकाने का दबाव था इसे लेकर उसने अपने घर की जमीन बेच दी।

आर्थिक तंगी के वजह से प्रेमनारायण तनाव में रहने लगा। तनाव के चलते प्रेमनारायण ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को कोरोना की दवा बताकर कीटनाशक पिलाकर खुदकुशी की कोशिश की। दूसरे दिन सुबह पड़ोसी ने जब प्रेमनारायण के घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन घर के अंदर से कोई भी जवाब नहीं आया। अनहोनी की आशंका पर पड़ोसी ने और लोगों को इसकी जानकारी दी और दरवाजा खुलवाया।

आसपड़ोस के लोग जब घर के अंदर पहुंचे तो वहां का नजारा देख हर कोई चौंक गया। लोगों के अनुसार घर के अंदर प्रेमनारायण और पत्नी और उसके तीन बच्चों फर्श पर गिरे पड़े थे। पड़ोसियों ने आनन फानन में प्रेमनारायण और पत्नी और उसके तीन बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज जारी है। फिलहाल खरोरा थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned