scriptप्रेमिका से मिलने गया था दो पत्नियों का पति, फिर खेत पर औंधे मुंह पड़ी मिली लाश | husband of wives gone meet girlfriend then dead body found farm | Patrika News

प्रेमिका से मिलने गया था दो पत्नियों का पति, फिर खेत पर औंधे मुंह पड़ी मिली लाश

locationरायपुरPublished: Aug 17, 2022 04:30:35 pm

Submitted by:

Mansee Sahu

सैदा में एक खेत पर औंधे मुंह पड़ी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त संजय नगर निवासी के रूप में की है। सकरी पुलिस मामले को हत्या मान कर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

sakari.jpg

बिलासपुर। पुलिस के अनुसार सकरी सैदा मार्ग पर एक 35 से 40 वर्षीय युवक का तीन दिन पुराना शव पडे़ होने की सूचना पुलिस को मिली।पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पंचनामा किया तो मृतक के जेब में मिले आधार कार्ड के आधार पर शिनाख्त संजय नगर निवासी सैय्यद कमाल मुइनुद्दीन (35) के रूप में हुई है।

पुलिस को पंचानाम के दौरान पता चला की मृतक के गुम होने की सूचना दो थानो में दर्ज कराई गई है। पुलिस को संदेह है की सैय्यद कमाल की हत्या कर शव को फेका गया है। संदेह के आधार पर सकरी पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच को आगे बढ़ाया है। पुलिस का मानना है की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही जांच की दिशा व दशा तय हो पाएगी।

दो संदेही हिरासत में
पुलिस ने मामले की जांच के दौरान दो संदेहियों को हिरासत में लिया है। जिसके साथ मृतक का उठाना बैठना था। सकरी निवासी महिला के साथ दोनों का मेल जोल व रिश्तेदारी भी सामने आई है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही हैं।

गला दबाकर हत्या का संदेह
पुलिस को जब सैय्यद कमाल का शव मिला वह पानी में पूरी तरह फूल चुका था। लगातार हो रही बारिश की वजह से खेत में शव पूरी तरह फूल चूका था। हालांकि पुलिस को सूजन आने की वजह से हत्या का कोई ठोस सुराग तो हाथ नहीं लगा, फिर भी गला दबाकर हत्या होने की संभावना पुलिस को हैं। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से पुष्टि होने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

मृतक की दो पत्नियां,दोनों ने दर्ज कराई गुमशुदगी
पुलिस ने बताया कि मृतक सैय्यद कमाल ने दो पत्नियां थी। एक पत्नी सरकंडा संजय नगर निवासी सरिपुन निशा पति सैय्यद कमाल (30) ने सरकंडा थाना में 14 अगस्त को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। वहीं दूसरी पत्नी सुुमित्रा तिवारी ने भी 14 अगस्त को सिविल लाइन थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। सकरी पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक सैय्यद कमाल का सकरी के सम्बलपुरी निवासी सावित्री मानिकपुरी से भी संबध था, वह हमेशा सावित्री से मिलने के लिए सम्बलपुरी जाया करता था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
सकरी के थाना प्रभारी पौरूष कुर्रे ने कहा खेत में एक 35 वर्षीय युवक की लाश मिली है। मामला संदिग्ध है। हत्या की संभावना होने के कारण पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का वास्तविक कारण सामने आ पाएगा। पुलिस हत्या का प्रकरण मान कर ही मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है।।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो