scriptसनसनी : पति देता था काले रंग के लिए ताने, तैश में आकर पत्नी ने पति का काटा गुप्तांग | Husband used to taunt for black color, cut off her husband's genitals | Patrika News

सनसनी : पति देता था काले रंग के लिए ताने, तैश में आकर पत्नी ने पति का काटा गुप्तांग

locationरायपुरPublished: Sep 28, 2022 09:43:22 am

Submitted by:

Sakshi Dewangan

हत्या का कारण जो सामने आया उससे लोग हैरान है. महिला अपने पति के व्यवहार के दुखी और परेशान थी. आरोपी महिला ने अपने पति को बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

Son killed his 67 year old mother by hitting with foot of cot in Jind

Son killed his 67 year old mother by hitting with foot of cot in Jind

छत्तीसगढ़ के दुर्ग से एक हत्या का मामला सामने आया है. दुर्ग में रहने वाली 30 साल की महिला ने अपने पति को कुल्हाड़ी मार कर मौत के घाट उतार दिया. हत्या का कारण जो सामने आया उससे लोग हैरान है. महिला अपने पति के व्यवहार के दुखी और परेशान थी. आरोपी महिला ने अपने पति को बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को जानकारी मिलते ही वारदात स्थल पहुंची. पुलिस ने बताया की कि मृतक की पहचान अमलेश्वर गांव निवासी अनंत सोनवानी (40) के रूप में हुई है. ने सोमवार को आरोपी महिला संगीता सोनवानी को रविवार रात में अपने पति अनंत सोनवानी की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की पूछताछ के दौरान महिला ने बताया की उसका पति उसे उसके काले रंग के लिए रोज़ ताने मारता था, उसे बदसूरत कहता था. इस बात को लेकर उससे हमेशा झगड़ा करता था. इसी तरह रविवार देर रात दोनों के बीच झगड़ा हो गया था और गुस्से में आकर संगीता ने कथित तौर पर घर में रखी कुल्हाड़ी से अपने पति पर हमला कर दिया और उसकी मौके पर ही हत्या कर दी. उन्होंने कहा कि महिला ने कथित तौर पर पति के गुप्तांग भी काट दिए.

पुलिस ने बताया की महिला ने सुबह ग्रामीणों को गुमराह करने की काफी कोशिशें की. उसने कहानी बनाया की किसी ने उसके पति की जान लेली है. लेकिन बाद में पुलिस की पूछताछ के दौरान उसने अपराध करना स्वीकार कर लिया. उन्होंने कहा कि पीड़ित ने अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद आरोपी संगीता से दूसरी शादी की थी. महिला पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो